Huawei ने लांच किया porsche design edition की नई स्मार्टवॉच, जानिए खूबियां

Huawei ने लांच किया porsche design edition की नई स्मार्टवॉच, जानिए खूबियां
Share:

चीनी गैजेट निर्माता कंपनी हुवावे एक एक नयी स्मार्टवॉच लांच किया. जिसे Porsche Design Edition है. यूजर इस स्मार्टवॉच को 795 यूरो (59,700 रूपये लगभग) है. यह स्मार्टच फ़िलहाल यूरोप में सेल के लिए उपलब्ध होगी. आपको बता दे हुवावे स्मार्टवॉच का यह एक्जरी एडिशन पॉर्श स्पोर्ट्स कार के डिजाइन से प्रभावित है.

इस स्मार्टवॉच के फेस में एक टच कॉर्नोग्रफी फंक्शन जैसा है. जो पोर्श स्पोर्ट्स कार डेशबोर्ड़ जैसा होता है. हुवावे स्मार्टवॉच में लेदर रबर हाइब्रिड स्ट्रेप दिया है. इसके अलावा डिजाइन में काले रंग और लाल रंग के बोर्डर है. वॉच में स्ट्रेप का पत्ता और केस दोनों ही स्टेनलेस स्टील से निर्माण किया है.

Porsche Design Edition SmartWatch के स्पेसिफिकेशन पर ध्यान दे तो इसमें यूजर को रियल टाइम हार्ट सेंसर के साथ जीपीएस ट्रैकिंग, वीओ 2 मैक्स और बैरोमीटर दिए गए है. यह स्मार्टवॉच आईपी 68 सर्टिफाइड है. जिसके कारण पानी व धुल मिट्टी से बचता है. इसे 30 मिनट तक 1.5 इंच पानी में रखे रहने पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

यूजर को 390x390 पिक्सल रिजोलुशन के साथ 1.2 इंच का डिस्प्ले दिया है. परफॉर्मन्स के चलते 512 एमबी रैम और स्टोरेज क्षमता में 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गयी है. यह स्मार्टवॉच एंड्राइड वियर 2.0 पर कार्य करती है. Porsche Design Edition SmartWatch कनेक्टिवटी के लिए सभी जरुरी फीचर ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस और एनएफसी दिए गए है. यूजर इस वाच के माध्यम से कॉल भी ले सकते है.
 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Celkon ने लांच किया 16 मेगापिक्सल वाला कैमरा, कीमत और स्पेसिफिकेशन जानिए

Xiaomi Redmi 4 स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध, इन ऑफर के साथ मिल रहे है.

क्या आपको पता है लैपटॉप, कैमरे और टैबलेट पर यहाँ मिल रहे हैं बड़े ऑफर

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -