इंसान हूं गलती हो जाती है, लव यू ऑल: राहुल गाँधी
इंसान हूं गलती हो जाती है, लव यू ऑल: राहुल गाँधी
Share:

नई दिल्ली. गुजरात चुनाव के चलते सियासी पारा काफी चढ़ा हुआ है इसके नतीजतन नेताओं की टंग ट्विस्ट हो रही है. इसी जुबानी तीर के बीच खासकर भाजपा और कांग्रेस में बयानबाजी जारी है. राहुल गांधी जो जल्द ही कांग्रेस के अध्यक्ष पद की कमान संभालने वाले हैं हर रोज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुजरात से संबंधित एक सवाल पूछते हैं.

राहुल गांधी ने मोदी से महंगाई के मुद्दे पर सवाल पूछते हुए आंकड़ों में कुछ गलती कर दी थी. जिसपर बीजेपी नेताओं ने उनपर जमकर हमला बोला था. अब, बीजेपी के हमलों पर राहुल ने एक अनोखे अंदाज में जवाब दिया.

राहुल गांधी ने भाजपा के तीखे हमलों का जवाब बड़े ही अनोखे ढंग से दिया. राहुल ने ट्वीट किया, ''मेरे बीजेपी के दोस्तों, नरेंद्र भाई से उलट, मैं एक इंसान हूं. हम गलतियां करते हैं और इसी से हमारी ज़िंदगी थोड़ी मजेदार बनती है. मेरी गलती सुधारने के लिए शुक्रिया, कृप्या आगे भी सुधारते रहें. ये मुझे सुधारने में मदद करेगा. लव यू ऑल.''

अभी तक भाजपा के किसी नेता का राहुल के इस ट्वीट पर अभी कोई जवाब नहीं आया है लेकिन राहुल का जवाब काफी मजेदार रहा. देखना है कि भाजपा अब किस अंदाज में उत्तर देती है. हालांकि राहुल को कल अपनी गलती का जब अहसास हुआ तो उन्होंने करीब तीन घंटे बाद अपने ट्वीट में सुधार किया.

जेट एयरवेज ने अंतरराष्ट्रीय टिकट किये सस्ते

गर्लफ्रेंड के घर मिली नेशनल हॉकी प्लेयर की लाश

ओखी: गुजरात में आफत तो दिल्ली में राहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -