ना खेल पाने से मैं दुखी हूँ- नोवाक जोकोविक
ना खेल पाने से मैं दुखी हूँ- नोवाक जोकोविक
Share:

सर्बिया के स्टार टेनिस प्लेयर नोवाक जोकोविक ने शुक्रवार को अबू धाबी ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है. खबरों के मुताबिक़ जोकोविक अबू धाबी ओपन में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. बताया जा रहा है कि जोकोविक को कोहनी में चोट आ गयी है जिस कारण वह कोर्ट पर अपना प्रदर्शन नहीं कार पाएंगे. एक न्यूज़ एजेंसी एफे के अनुसार, जोकोविक अगर मुबाडाला विश्व टेनिस चैम्पियनशिप में खेलने उतरते तो जुलाई के बाद यह पहला मौका होता जब उन्हें कोर्ट में देखा जाता.

गौरतलब है कि जुलाई में एक मैच के दौरान उन्हें कोहनी में चोट आ गयी थी. जिसके बाद से ही वह कोर्ट से दूर है. विश्व टेनिस चैम्पियनशिप का हिस्सा न हो पाने पर जोकोविक ने कहा कि, 'पिछले कुछ दिनों में, मुझे अपनी कोहनी में दर्द हो रहा है और कई परिक्षणों के बाद मेरी मेडिकल टीम ने मुझे आराम करने और जोखिम न लेने की सलाह दी है. इसलिए मैं इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले रहा हूं और अपनी थैरेपी जारी रख रहा हूं.'

उन्होंने आगे कहा कि, 'मैं काफी दुखी हूं, क्योंकि मैं आधिकारिक मैच खेलने के लिए उतारू था. मैंने अभ्यास का लुत्फ उठाया और वापसी के लिए सब कुछ किया.' बताते चले कि दुनिया के पूर्व नंबर-1 खिलाड़ी जोकोविक को अपने सेमीफाइनल मैच में स्पेन के बाउतिस्ता अगुट के साथ भिड़ना था.

 

रणजी फाइनल: मैदान में उतरते ही ऋषभ ने तोड़ा सचिन का 23 साल पुराना 'रिकॉर्ड'

ये है देश की 5 नामचीन क्रिकेट एकेडमी, जाने एडमिशन प्रोसेस और फीस

भारत के खिलाफ टेस्ट से पहले मोर्कल ने कहा..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -