संगीत निर्देशकों का ऋणी हूँ- ऋषि कपूर
संगीत निर्देशकों का ऋणी हूँ- ऋषि कपूर
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, वह हमेशा उन संगीत निर्देशकों के ऋणी रहेंगे, जिनके साथ उन्होंने विभिन्न फिल्मों पर काम किया है. खबरों कि माने तो ऋषि के एक प्रशंसक ने ट्वीट किया कि वह उन फिल्मों के गाने पर प्रस्तुति देंगे, जो दिग्गज अभिनेता पर फिल्ममाए गए.

वही अभिनेता ऋषि ने ट्वीट किया कि, “गुड लक! उम्मीद है, दर्शकों को ये गीत याद रहेंगे. हमेशा अपने करियर की दिशा संगीत निर्देशकों के प्रमुख योगदान के लिए ऋणी रहूंगा.” बता दे कि, ऋषि कपूर संगीतकार आर.डी. बर्मन और लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल के साथ काम कर चुके हैं. ऋषि कपूर ने अपने करियर में 1973-2000 तक 92 फिल्मों में रोमांटिक हीरो का किरदार निभाया है. उन्होंने बतौर सोलो लीड एक्टर 51 फिल्मों में अभिनय किया है.

यही नहीं बल्कि, ऋषि कपूर अपने जमाने के चॉकलेटी हीरोज में से एक थे. उन्होने बॉलीवुड में कई रोमांटिक हिट फ़िल्में दी. दिलचस्प बात यह है कि, ऋषि ने अपनी पत्नी नीतू के साथ 12 फिल्मों में अभिनय किया हैं. बात करे ऋषि के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह अपनी आने वाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ और ‘मुल्क’ जैसी फिल्मों पर काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

लालची बनना जरुरी है- प्रियंका चोपड़ा

नहीं रहे 'लगान' के ईश्वर काका, वल्लभ व्यास

'पद्मावती' की रिलीज डेट लेकर दूसरे फिल्ममेकर्स में तनाव

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -