ये सोचकर जी रहा हूँ कि कल कुछ भी हो सकता है- सैफ
ये सोचकर जी रहा हूँ कि कल कुछ भी हो सकता है- सैफ
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कालाकांडी' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है. उनका कहना है कि, जब कोई मरने वाला होता है तब वह अपनी महत्वपूर्ण चीजों के लिए सचेत हो जाता है, मरने वाले के लिए सिर्फ बेहद जरूरी चीजें सामने होती हैं वह दुनियादारी की बातों में ध्यान नहीं देता है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सैफ ने अपने बयान में कहा कि, "मैंने अपनी जिंदगी यह सोच कर जी है कि कल कुछ भी हो सकता है, इसलिए आज को जी भर के जीना है. हो सकता है कल मेरा अंतिम दिन न हो इसलिए बैंक में कुछ जमा पूंजी तो होना ही चाहिए लेकिन कल जीने के चक्कर में सब कुछ बैंक में नहीं होना चाहिए. इसलिए जीवन में संतुलन बनाए रखना बहुत जरूरी है, अनुभव या एक उम्र के बाद जीवन जीते समय नियंत्रण बना रहता है."

आगे उन्होंने यूथ में नशे की बुरी लत पर सैफ का कहना है कि, "नशा शुरू से ही समाज और देश के लिए बहुत बड़ी समस्या रही है... लेकिन इस समय यूथ में अलग-अलग तरह के नशे को लेकर कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी है। यूथ को बहुत कुछ करना है और उनके अंदर बहुत कुछ करने की ताकत है, यदि यूथ सही रास्ता नहीं अपनाएगा तो उनके लिए नशे का रास्ता आसान हो जाएगा. मुझे लगता है किसी को नशे से दूर रखने के लिए सबसे ज्यादा मदद दोस्तों का ग्रुप करता है."

ये भी पढ़े

करीना की इन खूबियों पर कायल है सैफ अली खान

एक्ट्रेस के बोल्ड लुक ने ठण्ड में लगाई आग

हायक के आरोप पर हार्वे विंस्टीन का करारा जवाब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -