मुझे फैशन और स्टाइल की समझ माँ ने दी- अमिताभ बच्चन
मुझे फैशन और स्टाइल की समझ माँ ने दी- अमिताभ बच्चन
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी रौबदार आवाज और अपने स्टाइल को लेकर लगातार चर्चा में बने रहते है. बता दे कि, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने स्टाइल का श्रेय अपनी मां को दिया है. उनका कहना है कि उन्हें फैशन और स्टाइल की समझ अपनी मां तेजी बच्चन से मिली है.

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, "मां और मैं, 1950 के दशक की शुरुआत, मां ने मुझे फैशन और स्टाइल की समझ दी. यह मेरा पहला सूट, टाई और अन्य चीजें हैं, जो इलाहबाद में एक समारोह में शामिल होने के लिए मां ने मुझे पहनने को कहा था. फैशन या स्टाइल को लेकर उनके द्वारा दी गई समझ कभी नहीं बदली."

बात करे बिग बी के फिल्म फ्रंट के बारे में तो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त है. बता दी कि, अमिताभ बच्चन ने सेट पर काम करने वाली महिलाओं की तारीफ करते हुए कहा था कि, "शांति केवल जंगलों और आसमान में ही नहीं हैं, बल्कि कार्यस्थलों पर भी है. यह शांति अलग तरह की है, यह परिश्रम और ईमानदारी, प्रबंधन दक्षता, व्यवस्थित प्रबंधन और पेशेवर कर्मठता के कारण मिलने वाली शांति है." उन्होंने कहा कि, "और यह सब सेट पर काम कर रही महिलाओं से मिलती है. वे सभी काम से जुड़ी जरूरतों को पूरा करने के लिए दौड़ती रहती हैं."

ये भी पढ़े

'Happy Birthday' शोमैन राज कपूर

ऐसे शोज का हिस्सा बनना चाहती है तान्या शर्मा

हो सकता है सोहा ही मेरी किताब भी लिखे- शर्मिला टैगोर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -