मैं अंग्रेजी में एक बेहतर अभिनेता होता है लेकिन...
मैं अंग्रेजी में एक बेहतर अभिनेता होता है लेकिन...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, वह अपनी प्राथमिक भाषा अंग्रेजी में एक बहुत बेहतर अभिनेता बन सकते. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने अपने बयान में कहा कि, "दुर्भाग्य से मेरे फिल्मों में आने की वजह में से एक कारण..अगर सच में कहूं तो मेरी परीक्षाओं और पढ़ाई में कोई खास रुचि नहीं थी और मैं अपने घर से पूरी तरह दूर भागना चाहता था और मुझे फिल्मों का नाम सुनकर बहुत ही अच्छा लगता था."

आगे उन्होंने कहा कि, "लेकिन मुझे उस वक्त नहीं पता था कि मैं आखिर क्या कर रहा हूं." सैफ का कहना है कि, "इसी वजह से अभिनय की यह महत्वपूर्ण इच्छा और समझ मुझ में थोड़ी देर से आई. अगर यह पहले हुआ होता तो शायद मैं अमेरिका में संघर्ष करने की राह चुनता."

इसके अलावा सैफ ने कहा कि, "शर्मिला टैगोर के बेटे होने से मुझे अमेरिका की तुलना में यहां लोगों से मिलने का बहुत अधिक मौका मिला. लेकिन, उस दौरान अंग्रेजी में सोचता था, अंग्रेजी में बात करता था, जैसे कि वह मेरी प्राथिमक भाषा हो जब तक मैंने किसी ऐसे से बात नहीं की जो मेरे लिए पूरी तरह काम कर रहा है."

उन्होंने कहा कि, "मैं अंग्रेजी में एक बेहतर अभिनेता होता, क्योंकि मुझे पता चल जाएगा कि मैं हिंदी में झूठ बोल रहा हूं, जैसे कि मैंने कभी किसी लड़की से नहीं कहा है, कि आपकी आंखें खूबसूरत है, तो मुझे यह नहीं पता चलेगा कि यह कितना सच लगेगा, आमतौर पर मैं ऐसा नहीं कहता हूं."

ये भी पढ़े

'सिंबा' को बेस्ट बनाना चाहते है रणवीर सिंह

इन विदेशी फिल्मों में ओम पूरी ने मनवाया अपने अभिनय का लोहा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने नीरज पांडे को लेकर कही ये बड़ी बात कर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -