मैंने जो भी किया है उससे हमेशा कुछ पाया है- हुमैमा मलिक
मैंने जो भी किया है उससे हमेशा कुछ पाया है- हुमैमा मलिक
Share:

फिल्म 'राजा नटवरलाल' के जरिये बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज कर चुकी पाकिस्तानी अभिनेत्री हुमैमा मलिक इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही है. हुमैमा मलिक का कहना है कि फिल्म 'राजा नटवरलाल' से उनकी इतनी कमाई हो गई जिससे वह अपना खुद का घर खरीद सकें. बता दे कि, हुमैमा की आने वाली फिल्म 'अर्थ 2' है.

खबरों की माने तो यह फिल्म महेश भट्ट की वर्ष 1982 की फिल्म 'अर्थ' का रीमेक है. खास बात यह है कि, फिल्म में शान शाहिद, मोहिब मिर्जा और उज्मा हसन प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हुमैमा ने कहा कि, "मुझे कोई पछतावा नहीं है, 'देख मगर प्यार से' भले ही बॉक्स-ऑफिस पर नहीं चलेगी.

लेकिन मैं इसमें अपना काम सर्वश्रेष्ठ की तरह देखती हूं और मैंने 'राजा नटवरलाल' से उतनी कमाई कर ली कि मैं अपना खुद का घर खरीद सकूं. मैंने जो भी काम किया है, उससे हमेशा कुछ पाया ही है." इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'अर्थ 2' के बारे में कहा कि, 'अर्थ 2' में मेरी आकर्षक भूमिका है और मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है. किरदार के बहुत-सारे रंग हैं और मैं फिल्म की रिलीज को लेकर उत्सुक हूं."

ये भी पढ़े

ब्रेकअप के बाद फिर बॉयफ्रेंड के साथ दिखी सुष्मिता

रोती हुई कैटरीना को यूं हसाया सलमान ने

इस एक्ट्रेस के साथ था शेखर कपूर का लव अफेयर, पत्नी ने दिया तलाक़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -