''मुझे लगता है योग मजहब से परे है- सोनू निगम
''मुझे लगता है योग मजहब से परे है- सोनू निगम
Share:

सोनू निगम ने झारखंड की मुस्लिम योग टीचर राफिया नाज के विरोध और उनके खिलाफ जारी फतवे की निंदा की, बता दे कि उन्होंने शुक्रवार को वीडियो जारी कर कहा कि योग मजहब से परे है. सोनू निगम ने वीडियो में कहा, ''मुझे लगता है योग मजहब से परे है, हर इंसान को जरूरत है अच्छी सेहत, अच्छी मानसिक स्थिति और प्रभु से निकटता की. आज जो योग को समाज से जोड़ रहे हैं, कुछ लोग उनके खिलाफ फतवा निकाल रहे हैं.

मुझे पता नहीं ऐसा क्यों हो रहा है, मेरे ख्याल से पहले फतवा को ही बैन करना चाहिए और जो लोग फतवा निकाल रहे हैं, उन्हें वो सजा मिलनी चाहिए, जो किसी सुपारी देने वाले को मिलती है. क्योंकि ये ऐसा है कि मैंने इसकी सुपारी दी है मारो, इसका मकसद है कि कानून को हाथ में लो और लोगों को मारो''

आगे सोनू ने कहा कि ''मैंने 2004 में योग करना शुरू किया था, मेरी टीचर का नाम रूही है जो एक मुस्लिम है. उन्होंने मुझे पूरी मेहनत और निष्ठा के साथ योग सिखाया, मैं उनके साथ रोजाना सुबह 5 से 8 बजे तक योग करता हूं. ऐसे ही मेरे पिता भी योग सीख रहे हैं. उनके टीचर का नाम कबीर है, वो भी एक मुस्लिम है. आप सोच सकते हैं कि मुस्लिम योग टीचर हमसे कितने जुड़े हुए हैं, लोगों को ये समझना चाहिए कि चाहे वो हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई या पारसी हों, सभी शांति और अच्छी हेल्थ चाहते हैं. इसे ईश्वरीय शक्तियां हमारे आसपास मौजूद होती हैं और हम खुद को बेहतर तरीके से लोगों से सामने प्रेजेंट कर पाते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुछ महीने पहले सोनू ने अजान को लेकर कुछ ट्वीट किए थे, इसके बाद उनके खिलाफ मुस्लिम संगठनों ने फतवा जारी किया था. इसके विरोध में उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया था.

ये भी पढ़े
 

ड्रीम गर्ल हेमा ने कहा- कुछ बातों को सीक्रेट रखना चाहिए

सेना जवान द्वारा घूरने वाले वीडियो पर विद्या को मिला ये घटिया जवाब

बॉलीवुड की चकाचौन्ध छोड़ जी रही है सिंपल लाइफ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -