पेशेवर मुक्केबाज अखिल और जीतेन्द्र ने जीते अपने अपने मुकाबले
पेशेवर मुक्केबाज अखिल और जीतेन्द्र ने जीते अपने अपने मुकाबले
Share:

नई दिल्ली -भारत के पेशेवर मुक्केबाज अखिल कुमार ने जीत के साथ आगाज किया है .अखिल ने जूनियर वेल्टरवेट मुकाबले में अपना पहला मुकाबला जीत लिया है चार राउंड के इस मुकाबले को अखिल ने दूसरे ही राउंड में जीत दर्ज की .अखिल ने अपने पहले मुकाबले में ऑट्रेलिया के मुक्केबाज टाई गिलक्रिस्ट को हराया .

अखिल का यह पहला मुकाबला था लेकिन गिलक्रिस्ट ने 2010 में पेशेवर मुक्केबाजी में कदम रखा था तभी से अब तक वो 13 मुकाबले लाडे है जिसमे 6 मुकाबलों में जीत दर्ज की है . बतादे आपको की अखिल हरियाणा पुलिस में डीएसपी पद पर पदस्थ है .जीत के बाद अखिल से पूछा गया की मैच इतनी जल्दी कैसे जीत गए तब उनकोने कहा की विरोधी को ही जल्दी थी तो मेने उनकी इच्छा पूरी कर दी अखिल का कहना है कि मैं तो खेलने और खिलाने में यकीन रखता हूं पहले में विरोधी का अध्यन करता हूँ फिर अपने प्रहार करता हूँ .आगे लम्बा समय है अभी और बहुत मुकाबले खेलने है .

अखिल के जोड़ी दार जीतेन्द्र ने भी लाइटवेट कैटिगरी के अपने पहले मुकाबले को दूसरे ही राउंड में जीत लिया.जीत के बाद कहा की में मैच से पहले यह सोच रहा था कि मुझे मेरा बेस्ट देना है .उन्होंने थाई बॉक्सर को मात दी.आगे कहते है कि मेरा लक्ष्य है कि मैं 12 राउंड के मुकाबले जीतू . जीतेन्द्र भी डीएसपी पद पर पदस्थ है .

 

भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में 53 रन से श्रीलंका पर जीत दर्ज की

LIVE - IND vs SL श्रीलंका का स्कोर 380 /8

LIVE -IND vs SL लंका को 7 वा झटका लगा

IND vs SL Live : श्रीलंका का चौथा विकेट गिरा, करुणारत्ने की सेंचुरी

हिमाचल में सुषमा वर्मा बनेंगी डीएसपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -