INDvsSL LIVE: इंदौर में धमाल शुरू, भारत की पहले बल्लेबाजी
INDvsSL LIVE: इंदौर में धमाल शुरू, भारत की पहले बल्लेबाजी
Share:

भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन मैचों की T20 सीरीज का दूसरा मैच आज इंदौर में खेला जाना है. इस मैच में श्रीलंका के कप्तान थिसारा परेरा ने एकबार फिर टॉस जीतकर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया है. गौरतलब है कि ये मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाना है. श्रीलंका की टीम लम्बे समय के बाद इंदौर में कोई मुकाबला खेल रही है.

वहीं भारत और श्रीलंका के बीच होने वाला ये मैच, इंदौर के मैदान पर खेला जाने वाला पहला अन्तराष्ट्री टी-20 मैच है. इससे पहले कटक में खेले गए पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया को एकतरफा जीत मिली थी. इस मैच में मनीष पांडे और एम एस धोनी की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बदौलत भारत ने श्रीलंका को 181 रनों का लक्ष्य दिया था. इस मैच में भारत ने श्रीलंका को 93 रनों से मात दी थी, जो उसकी टी-20 में रनों के लिहाज से सबसे बड़ी जीत भी थी.

बता दें कि रोहित ने कप्तान के तौर पर अपनी पहली वनडे सीरीज में श्रीलंका को मात दी थी. अब रोहित शर्मा की नजर टी-20 सीरीज पर भी अपनी जीत दर्ज करने की होगी.

इस प्रकार है टीमें 
भारत: रोहित शर्मा (कप्‍तान), केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, एमएस धोनी, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, जयदेव उनादकट, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल.

श्रीलंका: थिसारा परेरा (कप्‍तान), निरोशन डिकवेला, उपुल थरंगा, कुसल परेरा, एंजेलो मैथ्‍यूज, सदीरा समरविक्रमा, असेला गुणरत्‍ने, चतुरंगा डिसिल्‍वा, अकिला धनंजय, दुष्‍मंथ चमीरा और नुवान प्रदीप.

टीम इंडिया के खिलाफ डेल स्टेन करेंगे दमदार वापसी

विराट कोहली पर वॉर्न ने दिया बड़ा बयान

स्टीव वॉ की स्लेजिंग ने कर दिया था द्रविड़ को परेशान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -