आईपीएल-2018 आज जारी होगी रिटेन प्लेयर लिस्ट
आईपीएल-2018 आज जारी होगी रिटेन प्लेयर लिस्ट
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के लिए आठ फ्रेंचाइजी टीमें किन खिलाड़ियों को रिटेन करेंगी और किन्हें बोली के लिए छोड़ दिया जाएगा, इसका फैसला आज हो जाएगा. फ्रेंचाइजी टीमों आज अपने उन तीन खिलाड़ियों की घोषणा करनी होगी, जिन्हें वो रिटेन करना चाहती हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के जहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) में तो वहीं महेंद्र सिंह धौनी के चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) में बने रहने की पूरी संभावना है.

बीसीसीआई आज उन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करेगा जिन्हें उनकी टीमों ने रिटेन किया है. विराट कोहली अभी तक आईपीएल खिताब नहीं जीत सके हैं, लेकिन बावजूद इसके आरसीबी उन्हें छोड़ने की गलती नहीं करेगी. पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस को खिताब दिलाने वाले रोहित शर्मा, मुंबई इंडियंस के हरफनमौला हार्दिक पांड्या का भी रिटेन होना तय है. वहीं रविंद्र जडेजा चेन्नई टीम में लौटेंगे जो पिछले दो साल से गुजरात लायंस के लिए खेल रहे थे.

धौनी पिछले दो बार से नई टीम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की ओर से खेल रहे थे जबकि रैना और जडेजा गुजरात लायंस टीम का हिस्सा थे. पुणे को पिछले साल फाइनल में मुंबई के हाथों एक रन से हार का सामना करना पड़ा था. चेन्नई इन तीनों प्रमुख क्रिकेटरों के अलावा ड्वेन ब्रावो को राइट टू मैच (आरटीएम) कार्ड से खरीद सकता है.

IPL -11 में आशीष नेहरा नए अवतार में

IPL 2018: इन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी मुंबई इंडियंस

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को मिल सकता है गैरी कर्स्टन से गिफ्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -