भूत प्रेतों का डर सताए तो करें ये उपाय
भूत प्रेतों का डर सताए तो करें ये उपाय
Share:

क्या आपको इन भूत प्रेतों में यकीन होता है नहीं न, लेकिन जिन लोगो ने भूतो को देखा है या जिन लोगो ने उनका अनुभव किया है वही लोग इन पर यकीं करते है या जिन लोगो का दिल कमजोर होता है वही लोग भूत प्रेतों में यकीन रखते है. क्या आपको पता है की ये भूत प्रेत किसी को जान से नहीं मार सकते, ये लोग किसी को मजबूर कर सकते है आत्महत्या करने लिए, ये लोग उनका मानसिक संतुलन भी बिगाड़ सकते है. भूत प्रेत किसी के मार्ग में बाधा उत्पन्न भी कर सकते है. ये ज्यादातर रात में12 बजे के बाद मध्याह्न रात्री के समय, गंदी जगह, शमशान स्थान, खंडहर, घना जंगल, निर्जन मकान आदि स्थानों पर इनका आभास किया जा सकता है. यदि किसी व्यक्ति को भूत प्रेत का ज्यादा ही डर सताता हो तो उससे बचने के लिए कुछ उपाय बताये गए है जिसे अपनाकर आप भूत प्रेत से बच सकते है.

गंदा रहना, स्नान न करना, गंदे वस्त्र पहनना, गंदे स्थान पर निवास करना, झोंपड़ी बनाना, रास्ते चलते खाना, खाने के बाद हाथ-मुंह न धोना ये कारण भूत प्रेत को अपनी और आकर्षित करना है.

अगर आप इनके बाजु या सामने से भी निकल रहे हो भी आपको शरीर में इत्र या परफ्यूम न लगा हो यह भी आत्माओं को आकर्षित करने वाली है.

जब आप कंही भी पिकनिक मनाने जा रहे हो तो सबसे पहले थोड़ा सा खाना निकाल कर कौवे को खिलाये यदि वंहा पर कोई कुत्ता भी हो तो उसे भी दे सकते है. ऐसा करने से आत्माए आपके पास नहीं आएँगी.

जान लें की तुलसी का पौधा बताता है आने वाली विपत्ति के बारे में

एक मुट्ठी चावल दिलाएगा आपको सारी परेशानियों से छुटकार

इस समय पर जन्मी लड़कियों का स्वाभाव आपको भी हैरत में डाल देगा

रात के समय इन कामों से रहें दूर अन्यथा पड़ेगा पछताना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -