यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर, 1 बदमाश ढेर और 1 गिरफ्त में
यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर, 1 बदमाश ढेर और 1 गिरफ्त में
Share:

लखनऊ : योगी राज में क़ानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने का आदेश मिलते हैं पुलिस ने बदमाशों की नाक में दम कर दी है. बदमाशों और पुलिस के बीच लगातार मुठभेड़ का कार्यक्रम जारी है. इसी कड़ी में मंगलवार की सुबह पुलिस ने कार्यवाई करते हुए दो जगहों से इनामी बदमाशों के साथ मुठभेड़ की. इन मुठभेड़ों में एक बदमाश मारा गया जबकि एक अन्य बदमाश को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, मंगलवार की सुबह अमरोहा के डिडौली कोतवाली इलाके में पुलिस की मुठभेड़ बदमाश गजेंद्र सिंह से हो गयी. बताया जा रहा है की गजेंद्र पर 15 हज़ार रुपये का इनाम है. पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया. जब पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुयी तो दोनों तरफ से फायरिंग की गयी जिसमे पुलिस का एक सिपाही घायल हो गया. वही पुलिस की गोली लगने से गजेंद्र भी घायल हो गया जिसे पुलिस ने पकड़ लिया. इसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

दूसरी मुठभेड़ आजमगढ़ में तड़के हुई. इस मुठभेड़ में 25 हज़ार इनामी राशि वाले बदमाश छन्नू सोनकर को पुलिस ने ढेर कर दिया. यह मुठभेड़ जहानागंज थाना के बैजहा के पास हुई. दोनों तरफ से हुई फायरिंग में पुलिस का एक सिपाही सुभाष भी घायल हो गया जिसे बाद में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भीषण हादसा- अनियंत्रित ट्रक गिरा कार और टैंपो पर

योगी और सिद्धारमैया में छिड़ गया है ट्विटर वार

BRD मेडिकल कॉलेज में लगी आग, प्रिंसिपल का कमरा जलकर हुआ ख़ाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -