इस साल इन टीवी कपल्स की हो सकती है शादी
इस साल इन टीवी कपल्स की हो सकती है शादी
Share:

टीवी के कई स्टार्स है जिन्होंने एक-दूसरे को प्रपोज कर दिया है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की तैयारी भी कर चुके है। जी ऐसे कई टीवी एक्टर और एक्ट्रेस है जो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है ऐसा लग रहा है मानो इसी साल ये सभी शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। आइए जानते है इनके बारे में।

मौनी रॉय और मोहित रैना - नागिन कहीं जाने वाली मौनी और देवो के देव महादेव में नजर आने वाले महादेव मोहित रैना का अफेयर कई समय से चला आ रहा है। बीच में खबर थी दोनों का ब्रेकअप हो गया था लेकिन फिर ये खबर आई है कि दोनों एक दूजे को डेट कर रहें है। कहा जा रहा है कि इस साल मौनी और मोहित शादी कर सकते है। इन दोनों ने नया साल भी साथ मनाया है।

रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला - किन्नर बहु रुबीना अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ आए दिन नजर आ ही जाती है कभी बीच पर तो कभी कहीं और। अभी नया साल भी दोनों ने साथ मनाया है। ऐसे में जल्द ही ये खबर सुनने को मिल सकती है कि दोनों शादी के बंधन में बंध रहें है। वैसे तो दोनों का प्यार खुल्लम खुल्ला दुनियावालों के सामने हैं।

हिना खान और रॉकी जायसवाल - बिग बॉस में इन दिनों नजर आने वाली हिना खान जल्द ही पने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से शादी करने वाली है इन दोनों के अफेयर को भी काफी समय हो चुका है। बिग बॉस के घर में इनका रिश्ता ऑफिशियल भी हो चुका है।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम - ससुराल सिमर का में नजर आने वाली सिमर उर्फ़ दीपिका जल्द ही शोएब इब्राहिम से शादी करने वाली है ये दोनों काफी समय से एक दूजे को डेट कर रहें है। 'नच बलिए' के सेट पर शोएब ने दीपिका को शादी के लिए प्रपोज किया था । आप लोगो को ये पता हो की दीपिका तलाकशुदा है।

गौतम रोडे और पंखुडी अवस्थी - फिल्म अक्सर 2 में नजर आने वाले गौतम रोडे भी शादी की तैयारी में लगे है। जी हाँ जल्द ही ये पंखुडी अवस्थी से शादी करने वाले है पिछले साल ही दिवाली के मौके पर दोनों ने सगाई की है और अब खबर ये है कि इस साल दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं।

ये टीवी सेलेब्स बनवा चुके है अपने बॉडी पार्ट्स पर टैटू

टीवी स्टार्स ने यूँ दी दर्शको को नए साल की बधाई

इन सेलेब्स के लिए बहुत बुरा रहा साल 2017

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -