अमेरिका में भारतीय मूल के नागरिक को उतारा मौत के घाट
अमेरिका में भारतीय मूल के नागरिक को उतारा मौत के घाट
Share:

भारतीय मूल के व्यक्ति अब विदेशों में सुरक्षित नहीं हैं. आए दिन पूरी दुनिया से भारतीय मूल के नागरिकों पर हमले की घटनाएं सामने आती हैं. एक बार फिर अमेरिका के ओहियो में भारतीय मूल के एक नागरिक पर 2 हथियारबंद लुटेरों ने हमला कर दिया. इस हमले में भारतीय मूल के 53 वर्षीय करुणाकर करेंगल की मौत हो गयी.

मिली जानकारी के अनुसार करुणाकर पिछले सोमवार को कैमलोट ड्राइव स्थित जिफ्फी मार्ट में रात 10 बजे अपने काम में व्यस्त थे, कि तभी अचानक वहां 2 हथियारबंद लुटेरे आ गए. लुटेरों ने करुणाकर पर फायरिंग कर दी. गोली लगने से करुणाकर घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि करुणाकर को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया जहां शुक्रवार को इलाज़ के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

वहीं जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो फ़ौरन ही फेयरफील्ड डिपार्टमेंट सबसे पहले मौके पर पंहुचा. करुणाकर को फेयरफील्ड के सदस्यों ने अस्पताल पहुंचाया. करुणाकर के परिवार को सूचना देने से पहले तक उसकी पहचान को गोपनीय रखा गया था. वहीं इस मामले में अमेरिकी पुलिस अधिकारी का कहना है कि हमलावरों को तलाशा जा रहा है और बेहद जल्द उन्हें पकड़ लिया जायेगा. बता दें कि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. पुलिस के मुताबिक अभी हमलावरों की ज्यादा जानकारी हासिल नहीं हो सकी.

डच शहर मास्ट्रिच में चले चाकू

हमलावरों के शव उनके परिवारों को लौटायें : SC इजराइल

इराक ने 38 आतंकियों को फांसी पर लटकाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -