शादी से ज्यादा डेटिंग पर यकीन करते है भारतीय युवा- रिपोर्ट

शादी से ज्यादा डेटिंग पर यकीन करते है भारतीय युवा- रिपोर्ट
Share:

डिजिटल होते भारत में स्मार्टफोन और इंटरनेट का चलन काफी आम हो गया है. हर वर्ग उम्र के लोग इंटरनेट की दुनिया से तेजी से जुड़ रहे है. हालाँकि इसी बीच भारतीय नौजवानो को लेकर एक रिपोर्ट सामने आयी है जिसमे खुलासा हुआ है कि भारत के युवा वैवाहिक साइटों और विज्ञापनों के बजाय मोबाइल डेटिंग एप और सोशल मीडिया जैसे प्लेटफॉर्म्स पर अधिक समय बिताते है. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि भारतीय युवा शादी में ज्यादा रूचि नहीं ले रहे है.

मंगलवार को जारी किए गए इस सर्वेक्षण के हवाले से एक न्यूज़ वेबसाइट ने कहा कि, "कुल उत्तरदाताओं में से करीब 55 फीसदी लोगों ने कहा कि उन्होंने निर्धारित मानदंडों और परंपराओं से हटकर अनौपचारिक डेटिंग, अर्थपूर्ण संबंध/कनेक्शन के लिए डेटिंग ऐप का इस्तेमाल किया." जानकारी में बताया गया है कि ये सर्वे चार मैट्रो शहरो के साथ 10 बड़े शहरो में आयोजित किया गया.

जिसमे 20 से 30 साल की आयुसीमा के 1,500 लोगों को शामिल किया गया. इसे 1 जनवरी से 10 फरवरी के बीच आयोजित कराया गया. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि, "उत्तरदाताओं में अधिकतर लोगों ने कहा कि यह सुरक्षित है, क्योंकि इससे उन्हें अनामिकता की अनुमति मिलती है, भले ही उनके पास उसे दिखाने का विकल्प हो."

 

बिकिनी में अपना सेक्सी फिगर दिखाकर कहर ढा रही है मंदिरा बेदी...

Slap Day : अपने बेवफा पार्टनर को आज आप मार सकते है तमाचे ही तमाचे

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -