सड़क दुर्घटना: कार की स्टेयरिंग में फंस कर मौत
सड़क दुर्घटना: कार की स्टेयरिंग में फंस कर मौत
Share:

इंदौर. इंदौर-भोपाल हाईवे स्थित देवास बायपास पर गुरुवार को एक निजी कॉलेज की बस और वैन की टक्कर हो गई. हादसे के दौरान मौके से गुजर रहीं इंदौर की एसडीएम शालिनी श्रीवास्तव ने तत्काल गाड़ी रुकवाई और लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला. देवास कलेक्टर को सूचना देते हुए वे तीन घायलों को अपनी गाड़ी में तथा दो को पुलिस वैन में अस्पताल लेकर पहुंचीं. यहां एक की मौत हो गई, जबकि चार लोगों का इलाज चल रहा है. कार में सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे.

यह भयानक हादसा गुरुवार सुबह करीब 10 बजे रसलपुर और पालनगर के बीच हुआ.  भोपाल निवासी शशि लोबो एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने अपनी कार से इंदौर आ रहे थे. गाड़ी में शशि, उनकी पत्नी, पिता और बेटा-बेटी सवार थे. उनकी कार को भोपाल चौराहे के पास सामने से आ रही कॉलेज बस ने टक्कर मार दी. जिससे कार का अगला हिस्सा बस में धंस गया था और गाड़ी चला रहे शशि सीट और स्टेयरिंग के बीच फंस गए.

इसी दौरान इंदौर एसडीएम शालिनी श्रीवास्तव वहां से गुजरीं. उन्होंने देखा कि कुछ लोग ड्राइविंग सीट पर बैठे शशि को निकालने की कोशिश कर रहे थे, जबकि घायल तड़प रहे थे. मौके पर पहुंचे लोग एंबुलेंस को कॉल कर रहे थे. उन्होंने तत्काल देवास कलेक्टर को हादसे की सूचना देते हुए उन्हें जिला अस्पताल पर व्यवस्था करने का आग्रह किया. 

कलेक्टर के कॉल के बाद अस्पताल का अमला तैयार था. उन्होंने तत्काल उपचार शुरू किया, लेकिन शशि ने अस्पताल पहुंचने मृत घोषित कर दिया गया. मिली जानकारी अनुसार शशि स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ थे. शशि की पत्नी ने बताया कि बस अचानक रॉंग साइट से आई और हमारी कार को चपेट में ले लिया.

कश्मीर में राष्ट्रगान का अपमान, सेल्फी लेते रहे स्टूडेंट

हज के चौथी या पांचवीं बार आवेदन पर रिज़र्व कोटा नहीं

नीलाम होगी सहारा की ऐंबी वैली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -