इंदौर बस हादसा - दुखी परिजनो ने सुनाई सीएम को खरी-खोटी
इंदौर बस हादसा - दुखी परिजनो ने सुनाई सीएम को खरी-खोटी
Share:

इंदौर : स्कूल बस हादसे में बच्चो की दर्दनाक मौत के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर पहुंचे. सीएम बच्चो के परिजनों से मिल कर उनका दुःख बाटने के मकसद से बच्चो के अभिभावकों से मिलने पहुंचे. मगर अपने आँखो के नूर के बे-नूर हो जाने के गम में डूबे परिजनों का गुस्सा फुट पड़ा. सरकारी तंत्रो की कमियों और स्कूल प्रबंधन की कारस्तानियो को कोसते-कोसते परिजनों ने अपने गुस्से के सैलाब में मिडिया कर्मियों को भी नहीं बक्शा.

दुःख की इस घडी में परिजन कभी रोते है अभी चुप-चाप कोने में बैठ अपने बच्चे की याद में खो जाते है. इस भीषण हादसे ने सारे शहर के सामने एक साथ सेकड़ो सवालो को ला कर खड़ा कर दिया है जिसका जवाब फ़िलहाल इंदौर शहर, सरकार, पुलिस और स्कूल प्रबंधन के पास नहीं है.

गौरतलब है कि इंदौर के कनाडिया बायपास पर हुए दर्दनाक हादसे में मासूमो ने अपनी जान गवां दी. हादसा इतना भयावह था कि जिसने भी वो मौत का मंज़र देखा उसका दिल दहल गया. छोटे-छोटे मासूम बच्चों की चीखें वहां मौजूद हर शख्स का दिल छलनी कर रही थी. टक्कर कितनी भीषण थी इस बात को बस की हालत बयान कर रही थी. इस हादसे में बस के चालाक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. ड्राइवर के अलावा 6 मासूम भी इस हादसे में अपनी जान गवां बैठे.

इंदौर बस हादसा : शिवराज सिंह संवेदना व्यक्त करने इंदौर पहुंचे

डीपीएस स्कूल बस हादसा :सामने आई परिवहन विभाग की लापरवाही

इंदौर में हुए दर्दनाक हादसे का जिम्मेदार कौन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -