इंदौर बस हादसा : शिवराज सिंह संवेदना व्यक्त करने इंदौर पहुंचे
इंदौर बस हादसा : शिवराज सिंह संवेदना व्यक्त करने इंदौर पहुंचे
Share:

इंदौर : इंदौर में हुए स्कूल बस हादसे ने कल पुरे शहर में गमगीन माहौल पैदा कर दिया था. लगभग पूरा शहर श्रद्धांजलि स्वरुप बंद था. बच्चो के माता पिता अभी तक बे-सुध है. अपनी सवेंदना व्यक्त करने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह आज उन बच्चो के परिजनों से मिलने पहुंचे जो इस भीषण हादसे में मारे गए. सीएम ने दुखी परिवारों से बात की और सवेंदना व्यक्त की. बच्चो की मौत से दुखी परिवारों ने सीएम से मामले की जांच और सख्त कार्यवाही की मांग भी की.

गौरतलब है कि इंदौर में गुरुवार शाम को एक दिलदहला देने वाली बस दुर्घटना हुई थी जिसमें चार बच्चों सहित पांच मौत हो गई है ये हादसा दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) की बस का स्टीयरिंग फेल होने की वजह से हुआ था. जिसके बाद शनिवार देर रात पुलिस ने डीपीएस परिसर पर छापा मारा. पुलिस ने यहां से 68 बसों के दस्तावेज जब्त किए हैं. पुलिस ने स्पीड गवर्नर लगाने वाली कंपनी के दो दफ्तर सील करते हुए स्कूल के ट्रांसपोर्ट मैनेजर, कंपनी के संचालक और कर्मचारी को गैर-इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

उधर, गृहमंत्री के आदेश के बाद पुलिस ने अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री, पुलिस मुख्यालय और गृहमंत्री को भेजी, जिसमें हादसा होने का कारण स्टीयरिंग फेल होना नूहीं, बल्कि तेज रफ्तार बताया गया है.

डीपीएस स्कूल बस हादसा :सामने आई परिवहन विभाग की लापरवाही

इंदौर में हुए दर्दनाक हादसे का जिम्मेदार कौन?

इंदौर बस हादसा- आज सीबीएसई स्कूल रहेंगे बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -