प्रेरणादायक है राजा रावल रतन सिंह का किरदार- शाहिद
प्रेरणादायक है राजा रावल रतन सिंह का किरदार- शाहिद
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मवती' को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए है. शाहिद कपूर का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' में उनका निभाया राजा रावल रतन सिंह का किरदार प्रेरणादायक है. बता दे कि, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावती में शाहिद कपूर ,दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

वही बात करे शाहिद की तो वे फिल्म में राजा रावल रतन सिह के किरदार में नजर आयेंगे. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शाहिद ने कहा कि, "मुझे याद है जब 'ग्लैडिएटर' आई थी और रसल क्रो ने मैक्सिमस की भूमिका निभाई थी. यह किरदार इतना अच्छा लगा था कि इसके वास्तविक होने पर ही संदेह उठ जाए लेकिन इसने मुझे बहुत प्रेरित किया था. यह मेरे लिए एक मजबूत संदर्भ था क्योंकि मैं हैरान था कि आप ऐसा किरदार किस तरह निभाते हैं, जो इतना अच्छा होता है और लोगों से जुड़ जाता है." 

इसके अलावा शाहिद ने कहा कि, "यह एक ऐसा किरदार है जो आजकल के लोगों को 'बेहतर' बनने के लिए प्रेरित करेगा." गौरतलब है कि, फिल्म पद्मावती को लेकर देशभर में विरोध चल रहा है. दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली के ऊपर से फिल्मों का विवाद थमने का नाम ही ले रहा है. फिल्म के रिलीज नहीं होने के बाद भी दीपिका पादुकोण और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को धमकी दी जा रही हैं.

ये भी पढ़े

बचपन के दिनों के लुफ्त उठाते तैमूर

डिनो मोरिया का जन्मदिन आज

आज 29 साल की हो चली हैं ये टीवी अदाकारा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -