पेश है इस साल की टॉप सेलिंग बाइक्स
पेश है इस साल की टॉप सेलिंग बाइक्स
Share:

साल 2017 भारतीय दो पहिया बाजार के लिए मिला-जुला रहा. इस साल कई नई बाइक्स ने भारतीय बाजार में दस्तक दी तो कुछ पुरानी बाइक्स के नए मॉडल्स को भी पेश किया गया. घरेलु बाइक निर्माता कंपनी बजाज ने अपनी पल्सर सीरीज की नई बाइक्स पेश की तो हैवी बाइक्स बनाने वाली कंपनी रॉयल एनफील्ड ने भी अपनी नई दमदार बाइके पेश की. टीवीएस मोटर्स ने भी अपनी बहुचर्चित बाइक अपाचे की हेवी इंजन वाली बाइक पेश की. हालांकि बिक्री के मामले में एक बार फिर हीरो ने बाजी मारी है. कंपनी की स्प्लेंडर आई स्मार्ट बाइक को ग्राहकों ने काफी पसंद किया. हीरो ने अपनी इस बाइक की 225737 यूनिट्स की बिक्री की. वहीं दुसरे नंबर पर भी हीरो की ही HF डीलक्स बाइक ही रहीं. इसकी कुल 152879 यूनिट्स की बिक्री की गयी.

जबकि दुसरे नंबर पर दिग्गज टू व्हीलर कंपनी हौंडा रही. हौंडा की सीबी शाइन बाइक को भी ग्राहकों का खूब प्यार मिला और कंपनी इस बाइक की कुल 82247 यूनिट्स बेंची. साल 2017 में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइकों की लिस्ट में बजाज की पल्सर 150, टीवीएस अपाचे आरटीआर, रॉयल एनफील्ड क्लासिक जैसी बाइकों ने भी अपनी जगह बनायी.

हालांकि टॉप सेलिंग बाइक्स के मामले में हीरो ने अपनी प्रतिद्वंदी कंपनियों को करारी मात दी है. आज हम आपको इस साल सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स के बारे में बता रहा. नीचे दिए गए वीडियो में देखें इस साल कौन से बाइकें बनी ग्राहकों की पहली पसंद..

 

 

कावासाकी भारत में लॉन्च करेगी अपनी दमदार क्रूजर बाइक

लॉन्च से पहले सामने आई नई स्विफ्ट की तस्वीरें

जीप भारत में लांच करेगी अपनी कॉम्पैक्ट SUV कार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -