फाॅरनर के साथ हुई छेड़छाड़ मामले की जांच शुरू
फाॅरनर के साथ हुई छेड़छाड़ मामले की जांच शुरू
Share:

मिर्जापुर। शहर में विदेशी मेहमानों के साथ हुई छेड़छाड़ और मारपीट मामले की पुलिस ने उच्च स्तरीय जांच शुरू कर दी है। प्रदेश सरकार के कड़े रूख के बाद जांच का जिम्मा वाराणसी जोन के अपर पुलिस निदेशक (एडीजी) को सौंपा गया है। फ्रांसीसी मेहमानों के साथ छेड़छाड़ और मारपीट करने वाले आठ अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

गौरतलब है कि अहरौरा घाटी में स्थित लखनिया दरी में वाराणसी की रिया दत्ता अपनी बहनों मिली, तानिया, चाचा नीतीन डे तथा चार विदेशी मित्रों के साथ आयी थीं। वाराणसी से ही आये कुछ मनचले युवकों ने शराब के नशे में धुत होकर महिलाओं के साथ अभद्रता और मारपीट की थी। 

इसी बीच कुछ लड़के सेल्फी लेने के लिए छेड़छाड़ करने लगे। उस समय दत्ता बहनों ने न केवल उन्हें खदेड़ा बल्कि उन मनचलों की अच्छी खबर ली। थोड़ी देर बाद जब सब चाय पी रहे थे तब युवकों ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर हमला बोल दिया था जिसमें सभी हल्की चोटें आई थीं।

पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने बताया कि इस मामले में नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई है। आठ अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि तीन को घटना के तत्काल बाद हिरासत में लिया गया था शेष पांच को उसी रात गिरफ्तार किया गया था। प्रदेश सरकार ने विदेशियों के साथ हुई घटना को संज्ञान में लेकर उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं।

प्रदेश सरकार के निर्देश पर अपर पुलिस निदेशक (एडीजी) विश्वजीत महापात्रा ने लखनिया दरी पहुंच कर जांच शुरू कर दी। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया और स्थानीय लोगों से बात की।  उन्होंने कहा कि पर्यटकों की सुरक्षा के लिए लखनिया दरी समेत सभी पिकनिक स्पॉट पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की जा रही है। सभी स्थानों पर पीएसी के जवानों को तैनात किया जाएगा ताकि इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं हो। 

मोदी ने दी सरदार पटेल को श्रद्धांजलि

नवंबर में उच्चतम स्तर पर थोक महंगाई

ऐसा देश जहाँ आपको दिखेंगी सिर्फ Ladies ही Ladies

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -