भूकंप से एक बार फिर हिला ईरान
भूकंप से एक बार फिर हिला ईरान
Share:

बेरूत : अभी हाल ही में आये भूकम्प से ईरान हिल उठा था और 18 लोगों के घायल होने की खबर आयी थी. वहीं बुधवार रात को एक बार फिर ईरान में भूकंप के झटके महसूस किये गए. मिली जानकारी के मुताबिक इस भूकंप में फिलहाल किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है. वहीं अधिकारियों ने स्थानीय लोगों को आगे इस भूकम्प के बाद संभावित कम्पन की चेतावनी भी जारी की है.

वहीं ईरान के राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन संगठन के प्रवक्ता सईदी के अनुसार बुधवार रात को आये 5.2 तीव्रता वाले इस भूकंप में किसी भी प्रकार के नुकसान या किसी के जान जाने की कोई खबर नहीं है, ना इसकी अभी तक कोई सूचना मिली है. वहीं तस्मीन संवाद समिति के मुताबिक इस भूकंप का केंद्र तेहरान से करीब 50 किमी. पश्चिम में मिश्किन दश्त (अलबोर्ज प्रांत) में स्थित बताया गया.

स्थानीय मीडिया ने जानकारी देते हुए कहा की इस भूकंप के झटके कराज, कोम, कजविन और अराक तक महसूस किये गए. जानकारी के लिए बता दें कि गत 12 दिसम्बर को भी ईरान में भूकंप के झटके महसूस किये गए थे, जिसकी रिक्टर स्केल पर तीव्रता 5.9 आंकी गयी थी. इस भूकंप से लगभग 20 से अधिक मकान क्षतिग्रस्त हो गए थे और तकरीबन 18 लोग घायल हुए थे.

भूकंप के लगातार झटकों से डोल रहा ईरान

वायु प्रदुषण के कब्जे में ईरान

इंडोनेशिया में भूकंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -