क्या एक दूसरे के प्यार में है माहिरा और रणबीर
क्या एक दूसरे के प्यार में है माहिरा और रणबीर
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' के जरिये बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री माहिरा खान जमकर चर्चा में है. कहा जा रहा है कि, रनबीर कपूर व माहिरा खान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब माहिरा से पूछा गया कि क्या वो किसी से प्यार करती हैं. इस पर माहिरा ने कहा कि, "नहीं, मैं पहले प्यार में थी लेकिन अब मुझे लगता है कि प्यार शांति है. प्यार वो है जब आप किसी के साथ होते हैं व आपको शब्दो की जरुरत नहीं होती उनका होना ही बहुत ज्यादा है."

वही रणबीर का कहना है कि, "मैं माहिरा को व्यक्तिगत तौर पर कुछ महीनों से जानता हूं. उनकी उपलब्धियों के लिए मैं उनकी इज्जत करता हूं व तारीफ करता हूं लेकिन उससे भी ज्याद वो जो इंसान हैं उसके लिए मैं उनकी इज्जत करता हूं. जिस तरह से उनके बारे में राय दी जा रही हैं व बातें बनाई जा रही हैं वो बहुत ज्यादा गलत हैं. आगे उन्होंने कहा कि, "वो महिला है सिर्फ इसलिए उनके बारे में ये बातें की जा रही हैं जो भेदभाव है मेरी आप सभी से प्रार्थना हैं कि आप उनके बारे में ऐसी बातें न करें ."

इसके अलावा माहिरा का कहना है कि, "मैं इन सब से बहुत ज्यादा अंदर तक टूट गई थी मैं हर दिन सोशल मीडिया पर इस बारे में कुछ लिखने के लिए सोचती थी लेकिन हर बार मैं खुद को रोक लेती थी क्योंकि मैं समझ ही नहीं पाती थी कि मुझे क्या कहना चाहिए."

ये भी पढ़े

एक्शन से भरपूर निरहुआ की अगली फिल्म

सोनल ने हॉट फोटोस के साथ फैंस को विश किया न्यू ईयर

"पैडमैन" का दूसरा गाना रिलीज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -