नोयस से प्रशंसा मिलना सम्मान की बात है- अनुपम खेर
नोयस से प्रशंसा मिलना सम्मान की बात है- अनुपम खेर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर चर्चा में है. अनुपम खेर ने कहा कि आस्ट्रेलियाई फिल्म निर्देशक फिलिप नोयस से मिली प्रशंसा से वह बहुत ही अच्छा महसूस कर रहे हैं. बता दे कि, अनुपम ने मंगलवार रात फिलिप के साथ संवाद का एक वीडियो शेयर किया.

इसके अलावा उन्होंने एक ट्वीट किया, "आस्ट्रेलियाई एकेडमी ऑफ सिनेमा एंड टेलीविजन आर्ट्स (एएसीटीए) की पार्टी में दिग्गज फिल्म निर्माता फिलिप नोयस से प्रशंसा मिलना सम्मान की बात है. उनकी प्रशंसा से मैं अद्भुत महसूस कर रहा हूं, मैं उनका लंबे समय तक प्रशंसक रहा हूं. सर मेरी अगली फिल्म की सराहना के लिए आपका धन्यवाद." यही नहीं बल्कि, अनुपम ने आस्ट्रेलिया के डबिंग स्टूडियो से खुद की एक तस्वीर भी शेयर की.

साथ ही इसके साथ उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया, उन्होंने लिखा कि, "2018 की एक बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म की सिडनी में डबिंग पूरी की, मुझे इस फिल्म पर गर्व है." बता दे कि, अनुपम ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'आगमन' से की थी. इसके बाद उन्‍होंने तकरीबन 100 से ऊपर फिल्‍मों में काम किया. खास बात यह है कि, उन्‍हें फिल्‍म 'डैडी' और 'मैंने गांधी को न‍हीं मारा' के लिए राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार भी मिल चुका है. इसके अलावा भी उन्‍हें कई बार कई अवार्ड्स से सम्‍मानित किया जा चुका है.

ये भी पढ़े

ब्रेकअप के बाद फिर बॉयफ्रेंड के साथ दिखी सुष्मिता

रोती हुई कैटरीना को यूं हसाया सलमान ने

ब्रेकअप के बाद फिर बॉयफ्रेंड के साथ दिखी सुष्मिता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -