ऐसा होगा घर में स्टोर रूम तो बना रहेगा अन्न धन का भंडार
ऐसा होगा घर में स्टोर रूम तो बना रहेगा अन्न धन का भंडार
Share:

अगर आपके मन में घर बनाने का ख्याल आ रहा है तो बहुत अच्छी बात है क्योकि सभी व्यक्ति चाहते है की उनका अपना भी घर हो और वह उसे अपने तरीके से बनवाए. क्योकि सभी के मन में अपने घर को लेकर कुछ न कुछ इच्छाए अवश्य होती है लेकिन यदि आप वास्तु शास्त्र को ध्यान में रखकर अपने घर बनाते है तो इससे आपके जीवन में खुशियाँ बढ़ जाती है तो आइये आपको बताते है वास्तु शास्त्र के अनुसार आपके घर में स्टोर रूम का क्या महत्व है.और इसका किस दिशा में होना आपको शुभ फल देता है. 

यदि आप अपना स्टोर रूम पूजा घर के सामने या उसके बगल में रखते है तो इससे आपको शुभ फल की प्राप्ति होती है और आपका घर धन,अन्न से भरा रहता है और घर के मालिक की व्यापार या नौकरी में उन्नति होती रहती है. 

अगर आप अपना स्टोर रूम अपने शयन कक्ष से चिपकाकर बनाते है तो यह आपके जीवनसाथी के भाग्य को आपके भाग्य से जोड़ता है और दोनों के भाग्य से आपके जीवन में सुख, लाभ मिलता है.

अगर आपका स्टोर रूम आपके बैठक रूम के  बगल में बैठक रूम से सटा हुआ होगा तो इससे आपकी बुद्धि का विकाश होगा और आपके परिवार के लोगो के बीच एकता बनी रहेगी साथ साथ व्यापर में उन्नति धन लाभ होता है. 

लेकिन इस बात का विशेष ध्यान रखे की आपका स्टोर रूम आपके किचन के पास या उससे चिपका नहीं  होना चाहिए यदि ऐसा करेंगे तो इससे आपके घर में खर्च अधिक होगा और घर में बरकत नहीं होगी. 

 

बस एक जड़ जो करेगी आपके घर में धन की कमी को दूर

आपकी मेहनत की कमाई के एक नोट से दूर होंगे सारे विकार

आपके घर में अगर ये चीजें है तो कभी नहीं छाएगी कंगाली

अगर आपकी भी सैलेरी कम है तो इस खबर को जरूर पढ़ें....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -