जेपी दत्ता ने किया मेरे पिता का सपना साकार- सोनू सूद
जेपी दत्ता ने किया मेरे पिता का सपना साकार- सोनू सूद
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को पंजाब सरकार की तरफ से बाॅर्डर पर मनाए गए विजय दिवस पर पंजाब रत्न अवॉर्ड मिला. इसके बाद स्टार सोनू सूद अपने घर के लिए रवाना हो गये. लेकिन इससे पहले उन्होंने अवार्ड मिलने की खुशी बांटी. उन्होंने कहा- बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र के बाद उन्हें पंजाब रत्न अवाॅर्ड मिला हैं. आगे कहा कि जेपी दत्ता ने ‘पलटून’ मूवी में उनके आर्मी अफसर बनने का सपना पूरा किया कर दिया है.

जब सोनू राजनीति में आने का सवाल पूछा गया. तो इस बात का जवाब देते हुए सोनू ने कहा कि, विधानसभा चुनाव में भी वह कैप्टन से मिले थे, मोगा की सेवा करने को कहा था. परंतु उस समय मेरा शेड्यूल टाइट था. आगे उन्होंने कहा कि, "भविष्य में वह राजनीति में तो आ सकते हैं पर चुनाव लड़ने के बाद यहां आ ना पाऊं और लोग मेरे गुमशुदगी के पोस्टर लगाते फिरें, अभी पक्का कुछ नहीं कहा जा सकता."

इसके अलावा सोनू सूद ने बताया कि, "वह आर्मी में बड़ा अधिकारी बनकर देश की सेवा करें लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था. पहले इंजीनियर बन गया, फिर बॉलीवुड में स्टार बना." इसके बॉस सुनु ने अपनी फिल्म पलटून के बारे में बात करते हुए कहा कि, "पलटून मूवी हिंद-चीन की 1962 की जंग पर आधारित मूवी है, जिसमें एक पलटून ने दुश्मन के छक्के छुड़ा दिए थे. इसमें मैं आर्मी अधिकारी बना हूं. सोनू सूद ने कहा कि, 'जेपी दत्ता ने उनके पिता का सपना उस समय साकार किया है, जब वह इस दुनिया में नहीं हैं."

ये भी पढ़े

डार्क कॉम्‍पलेकशन के तहत सहना पड़े सैंकड़ों रीजेक्शन्स

अनुष्का शर्मा के आलावा किस एक्ट्रेस को पसंद करते हैं विराट

सोहेल और सीमा से जुड़ी खास बातें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -