जाधव की मां और पत्नी पहुंची सुषमा स्वराज के पास
जाधव की मां और पत्नी पहुंची सुषमा स्वराज के पास
Share:

सोमवार को पाकिस्तान में भारतीय विदेश सेवा के अधिकारी जेपी सिंह कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी को मुलाकात स्थल पर लेकर गए थे. जाधव की मां और पत्नी भारतीय विदेश मंत्रालय पहुंची हैं. जहा वे विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मुलाकात करेंगी.

कुलभूषण जाधव से सोमवार को पाकिस्तान की जेल में उनकी मां और पत्नी ने मुलाकात की थी। कथित जासूसी के आरोप में पाकिस्तान में कैद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव की फांसी की सजा पर इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस (आईसीजे) सुनवाई कर रहा है. पाकिस्तान ने उन्हें ये कहकर सजा सुनाई थी कि जाधव रॉ एजेंट हैं और जासूसी करने के लिए पाकिस्तान में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे. जबकि इस मुद्दे पर भारत का पक्ष है कि कुलभूषण जाधव नेवी के रिटायर्ड ऑफिसर हैं और अब उनका भारत सरकार से कोई संबंध नहीं है. वो ईरान में अपना व्यापार कर रहे हैं.

जेपी सिंह की निगरानी में जाधव की मां और पत्नी गई थी. लेकिन जाधव की मौजूदगी वाले कमरे में शीशे की दीवार के इस पार केवल कुलभूषण की मां और पत्नी को जाने की अनुमति दी गई थी. भारतीय अफसर एक दूसरे कमरे से शीशे की खिडक़ी या दीवार के जरिए कुलभूषण की मां और पत्नी को कुलभूषण से मिलते हुए देखते रहे.

क्या कुलभूषण से मुलाकात एक नाटक था ?

पाक ने जाधव के परिवार से किया क्रूर मजाक

कुलभूषण जाधव से मिली मां और पत्नी

आतंकी के निशाने पर कुलभूषण की माँ और पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -