जॉन और मनोज के साथ मिलकर झावेरी बनाएंगे 'राख'
जॉन और मनोज के साथ मिलकर झावेरी बनाएंगे 'राख'
Share:

बॉलीवुड निर्देशक मिलाप झावेरी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में है. मिलाप झावेरी माचो मैन जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. यही नहीं बल्कि, फिल्म का टाइटल भी फ़ाइनल हो गया है. फिल्म का नाम होगा- 'राख'.

खबरों की माने तो राख एक एक्शन- थ्रिलर फिल्म होगी. फिल्म की कहानी एक पुलिस और एक हत्यारे के इर्द गिर्द घूमेगी. फिल्म का निर्देशन करेंगे मिलाप झावेरी जबकि निर्माता होंगे निखिल आडवाणी. फ़िलहाल अभिनेता मनोज वाजपेयी अपने आगामी फिल्म 'अय्यारी' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, पूजा चोपड़ा और अनुपम खेर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म गणतंत्र दिवस यानि 26 जनवरी को रिलीज़ होगी और साथ ही इसे कड़ी टक्कर देती नजर आएगी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'पैडमैन'. दोनों फिल्म एक ही दिन रिलीज़ होंगी.

बीते दिनों एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने फिल्म को लेकर कहा था कि, निश्चित रूप से यह मेरे कैरियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक होने जा रही है." बात करे मिलाप झावेरी की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'ग्रैंडमस्ती से की थी. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में रितेश देशमुख, आफ़ताब शिवदासनी और विवेक ओबेरॉय नज़र आये थे.

ये भी पढ़े

कुछ इस तरह अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेगी विद्या बालन

रजनीकांत ने किया खुलासा '2.0' में होगी देरी

लोहान पर चढ़ा हैं 64 लाख का क़र्ज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -