'झक्कास' एक बार फिर ये जोड़ी करेगी धमाल
'झक्कास' एक बार फिर ये जोड़ी करेगी धमाल
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर बहुत ही जल्द सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आने वाले है. बता दे कि, ये इससे पहले भी फिल्म नो एंट्री में एक साथ धमाल कर चुके है. ख़ास बात यह है कि एक बार फिर ये सुपरहिट जोड़ी बड़े परदे पर धमाल करती नजर आएगी. इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने दी है.

हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अनिल कपूर के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया है कि "इस फिल्म 'रेस 3' की कास्ट में अनिल कपूर का नाम भी शामिल है गया है." साथ ही सलमान ने इस तस्वीर को कैप्शन दिया उन्होंने लिखा कि, "इनके आने से रेस 3 का कास्ट और हो गया झक्कास."

बात करे अनिल कपूर की तो वे फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म फन्ने खां में नजर आने वाले है. दिलचस्प बात तो यह है कि, इस फिल्म में अनिल के साथ बॉलीवुड हसीना ऐश्वर्या रॉय भी नजर आएगी. वही बात करे सलमान खान कि तो वे अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' के प्रमोशन में व्यस्त है. बता दे कि इस फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी नजर आएगी. वही फिल्म का निर्देशन कर रहे है अली अब्बास जफर.

ये भी पढ़े

मैंने सोचा कि मुझे 'सुरमा' का हिस्सा नहीं बनना चाहिए लेकिन...

अपनी ही सह-कलाकार को नहीं जानती ये अभिनेत्री

महिला कलाकारों को ऐसा मौका नहीं मिलता - ऋचा चड्ढा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -