जीवी ने लॉन्च किया टच एंड टाइप स्मार्टफोन
जीवी ने लॉन्च किया टच एंड टाइप स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली। मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी जीवी मोबाइल्स ने  टच एंड टाइप 4जी स्मार्टफोन 'रेवलूशन टीएनटी थ्री' लॉन्च करने की घोषणा की, जिसकी कीमत 3999 रुपये है। 

कंपनी ने कहा कि 22 क्षेत्रीय भाषाओं को सपोर्ट करने वाला यह स्मार्टफोन क्रांतिकारी बदलाव लाने वाला है क्योंकि टच एवं टाइप वाला यह अनोखा उत्पाद है। इसके टॉप में टच स्क्रीन और बॉटम में कीबोर्ड जो क्वर्टी नहीं सामान्य कीबोर्ड है।  इसमें 4 इंच स्क्रीन के साथ ही फिंगर प्रिंटर सेंसर भी है। इसमें 2300 एमएएच की बैटरी है।

एंड्रायड 7.0 आॅपरेटिंग सिस्टम और क्वाडकोर 1.3 गीगाहर्ट्ज 4 कोर प्रोसेसर पर आधारित इस स्मार्टफोन में एक जीबी रैम और आठ जीबी रॉम है जिसे 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें पांच एम पी रियर और दो एम पी फ्रंट कैमरा है। 

जीवी मोबाइल्स के इस उत्पाद के सोर्सिंग पार्टनर कॉनप्लेक्स इंटरनेशनल (हांगकांग) के प्रबंध निदेशक सी पी बथेजा ने कहा कि अच्छी चीज की पहचान रखने वाले भारतीय ग्राहकों को नया उत्पाद देना उनके लिए बेहद खुशी की बात है। रेवलूशन टीएनटीथ्री की कीमत बहुत आकर्षक है और टन एंड टाइप के इच्छुक खास कर बड़े-बुजुर्गों के लिए यह अद्भुत स्मार्टफोन एक शानदार विकल्प होगा।

इसमें उन्हें एक साथ फीचर फोन के की-पैड का भी आनंद मिलेगा। जीवी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पंकज आनंद ने कहा कि उनकी कंपनी का पूरा ध्यान सबसे कम कीमत पर सबसे आधुनिक तकनीक देने पर है। देश में पहली बार यह अनोखा उत्पाद पेश किया गया है। यह एक मात्र 4 जी स्मार्टफोन है जिसमें टच स्क्रीन और की पैड दोनों है।

एयरटेल ने 4जी हॉटस्पॉट की कीमत हुई कम

फॉक्सवेगन 'जेटा' का स्क्रेच आया सामने

अब गूगल मैप लाएगा नया फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -