बस एक रोटी जो सुधरेगी आपकी गृह दशा
बस एक रोटी जो सुधरेगी आपकी गृह दशा
Share:

ऐसा माना जाता है कि किसी असहाय की मदद करने से और किसी भूखे को भोजन कराने से पुण्य मिलता है तथा हमारे पिछले पाप कम हो जाते है इसलिए समय-समय पर दान करते रहना चाहिए. दोस्तों भोजन में रोटी को बहुत सेहत मंद बताया है रोटी से हमारे शरीर को शक्ति मिलती है घर की शांति और गृह शान्ति के लिए रोटी बहुत मायने रखती है ये रोटी से हम अपने भाग्य बदल सकते है जाने कैसे-

यदि आप रोज़ सुबह-सुबह पहली रोटी किसी गाय को खिलाये तो इससे आपके घर में अनाज की कमी नहीं होगी व सुख हमेशा आपके घर बना रहेगा.

जब रोज़ आपके घर सुबह-सुबह रोटी बनती है तो पहली रोटी के चार टुकड़े करके, एक टुकड़ा गाय को, दूसरा टुकड़ा काले कुत्ते को, तीसरा टुकड़ा कौए को (छत के ऊपर रख कर आ जाए), और चौथा टुकड़ा घर के पास किसी चौराहे पर रख कर आ जाए. ऐसा करने से आपके घर में धन संपत्ति का प्रभाव बना रहेगा, सुख समृद्धि बनी रहती है.

गृह शांति के लिए रोज रात को आखिरी की बची हुई रोटी पर तेल लगाकर कुत्ते को खिलाये यदि, काले कुत्ते को खिलाये तो गृहदशा से जल्द ही मुक्ति मिलेगी.

यदि आपके घर में किसी छोटे बच्चे को नज़र लगी हो और वह हमेशा उदास रहता हो, खाना नहीं खा रहा हो तो एक रोटी में थोड़ा गुड़ रखकर बच्चे के ऊपर से 11 या 21 बार उबारे और किसी कुत्ते को खिला दे. ऐसे में बच्चे के ऊपर से नज़र उतर जाती है और बच्चा पहले जैसे हंसनेलने लगता है.

 

शराबबंदी के बाद भी बिहार में हो रही शराब तस्करी

राम रहीम का बेटा 'जसमीत इंसा' को बनाया डेरा सच्चा सौदा का नया प्रमुख

बड़ा खुलासा: बलात्कारी बाबा राम रहीम को 10 नहीं 20 साल की हुई सजा

महंत ने महिला डॉक्टर से न्यूड फोटो भेजने के साथ की अश्लील बाते, महिला ने वायरल की चैटिंग

30 अगस्त को एक बार फिर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा NOKIA का यह स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -