जस्टिन बीबर को सम्मानित करेंगे अध्ययन सुमन
जस्टिन बीबर को सम्मानित करेंगे अध्ययन सुमन
Share:

'सारियां नू छड्डियां' के जरिये गायन क्षेत्र में अपने नाम का आगाज करने वाले अभिनेता अध्ययन सुमन जमकर चर्चा में है. खबरों की मानो तो वह हॉलीवुड पॉप स्टार जस्टिन बीबर को सम्मान देने जा रहे हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सुमन अपनी 2014 में आई बॉलीवुड फिल्म 'हार्टलेस' के गाने 'मैं ढूंढ़ने को जमाने में' को बीबर के हिट गाने 'लेट मी लव यू' को मैश अप करने जा रहे हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अध्ययन सुमन ने अपने बयान में कहा कि, "मैं हमेशा से बीबर और उनकी प्रतिभा का प्रशंसक रहा हूं, मैं उनके गानों के साथ कुछ करना चाहता था इसलिए मैंने अपने पसंदीदा गानों में से एक 'लेट मी लव यू को चुना." आगे उन्होंने कहा कि, "मैं उन लोगों का शुक्रिया और आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने मेरी आवाज को पसंद किया और मुझे गायक के रूप में स्वीकार किया. नए साल में मेरे गानों की संख्या अधिक है और मेरे बहुत से गाने रिलीज होंगे."

बता दे कि, 'मैं ढूंढ़ने को जमाने में' को फिल्म में अरिजीत सिंह ने गाया था. बात करे जस्टिन बीबर कि तो वह गायिका सेलिना गोमेज के साथ एक बार फिर जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. खबरों की माने तो वे एक बार फिर एक-दूसरे के साथ प्यार में डूबे स्कूली बच्चों जैसा बर्ताव करते नजर आ रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, दोनों के दोस्तों का कहना है कि वे दोनों पहले से कहीं अधिक एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े

वास्तविक भूमिका निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी- टॉम हैंक्स

फिर एक दूसरे के प्यार में डुबे जस्टिन और सेलिना

काइली की गर्भावस्था पर स्कॉट ने कहा, ये सिर्फ अनुमान है

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -