कंगना ने कुछ इस अंदाज़ में दी 'मिस वर्ल्ड' को बधाई
कंगना ने कुछ इस अंदाज़ में दी 'मिस वर्ल्ड' को बधाई
Share:

बॉलीवुड 'क़्वीन' कंगना रनौत इन दिनों अपने आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. इसी बीच कंगना ने मानुषी छिल्लर को मिस वर्ल्ड ख़िताब पाने के लिए बधाई दी. पीटर इंग्लैंड मिस्टर इंडिया 2017 के ग्रैंड फिनाले के मौके पर पहुंची कंगना ने कहा कि, "मुझे मानुषी की उपलब्धि पर काफी गर्व है साथ ही मिस्टर वर्ल्ड के विजेता पर भी, निश्चित तौर पर वह सबसे बेहतर मिस वर्ल्ड हैं, वह साइंस की स्टूडेंट हैं, काफी पढ़ी-लिखी हैं."

आगे कंगना ने कहा कि, 'मानुषी काफी स्मार्ट हैं और वह हरियाणा जैसे राज्य के छोटे से शहर से आती हैं जो महिलाओं के खिलाफ शोषण और अपराध के लिए कुख्यात है. मेरे पास मानुषी के सम्मान के लिए शब्द नहीं हैं कि उनके जैसी लड़की भी हमारे देश में है." इसके अलावा कंगना का कहना है कि, मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर और मिस्टर वर्ल्ड 2017 रोहित खंडेलवाल पर उन्हें गर्व है.

बता दे कि, कंगना के करियर की शुरुआत मॉडलिंग और थियेटर से हुई थी पर उनके फिल्‍मी करियर की शुरूआत फिल्‍म 'गैंगस्‍टर' से हुई. इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें फिल्‍मफेयर का सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेत्री का पुरस्‍कार मिला. ख़ास बात यह है कि, उन्‍हें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और फिल्‍मफेयर का पुरस्‍कार भी मिल चुका है.

ये भी पढ़े

Birthday Special : 45 की उम्र में भी John है बेहद Hot

फिर लौटेंगे 'पार्टनर' के प्रेम और भास्कर

Birthday Special : कॉमेडियन एक्टर के रूप में जाने जाते हैं रितेश देशमुख

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -