कन्नड़ टीवी के दो कलाकारों का रोड एक्सीडेंट में हुआ निधन
कन्नड़ टीवी के दो कलाकारों का रोड एक्सीडेंट में हुआ निधन
Share:

लगता है की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए यह वक़्त कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. अभी कुछ ही दिनों पहले दो टीवी एक्टर 'गगन कैंग' और 'अरिजीत लावानिया' की सड़क हादसे में मौत हुई थी और इन 10 दिनों के अंदर ही दो और टीवी कलाकारों की एक्सीडेंट की खबर सुनने में आई है.

कन्नड टीवी इंडस्ट्री के दो एक्टर रोड एक्सीडेंट में अपनी जान गवां बैठे है. टीवी की लीडिंग एक्ट्रेस मानी जाने वाली 'रचना' की रोड एक्सीडेंट में जान चली गई. उनके साथ ही 25 वर्षीय को-एक्टर 'जीवन' की भी जान चली गई है. इस हादसे में कई और को-एक्टर भी घायल हुए हैं.दरअसल जब ये लोग कुक्के सुब्रमण्य मंदिर से लौट रहे थे तभी इनकी गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई. ये हादसा बेंगलुरू रोड पर बंदाब्का के पास हुआ.

हादसे के दौरान एक्टर जीवन सफारी कार चला रहे थे. उनके साथ महानदी सीरियल में काम करने वाले रंजीत, होन्नेश, उत्तम भी थे. इन सभी लोगों को गंभीर चोटे आई हैं. इस हादसे से कन्नड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है.

23 वर्ष की रचना कई सीरियलों में काम कर चुकी हैं. ज़ी टीवी कन्नड़ के पॉपुलर शो 'महानदी' में रचना लीड रोल में थी साथ ही यह मॉडल भी रह चुकी थी. मधुबाला और त्रिवेणी संगम इनके मशहूर सीरियल हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की यह खिलाड़ी जल्द ही नजर आएँगी 'डांस प्लस-3'

ट्रिपल तलाक के फैसले पर टीवी एक्ट्रेस 'दिव्यांका त्रिपाठी' का रहा यह रिएक्शन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -