कार्तिक आर्यन ने हनी सिंह को लेकर कही ये बड़ी बात
कार्तिक आर्यन ने हनी सिंह को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बन चुके बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. उनका कहना है कि, रैपर हनी सिंह के साथ काम करना शानदार अनुभव होगा.

बता दे कि, कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में हनी सिंह के साथ काम करने जा रहे हैं. ख़ास बात यह है कि, हनी सिंह दो वर्षों के अंतराल के बाद वापसी कर रहे हैं. खबरों कि माने तो उनका नया गीत 'दिल चोरी साड्डा हो गया' कार्तिक पर फिल्माया जाएगा.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कार्तिक ने अपने बयान में कहा कि, "यह बेहतरीन है कि प्रतिभाशाली और सभी के पसंदीदा हनी हमारी फिल्म में सहयोग कर रहे हैं. यह गीत हनी के स्टाइल में निर्मित एक शस्त्रीय गीत का रूपांतरण है और हमारे पास इस गीत की शूटिंग के लिए यह बेहतरीन समय है."

बता दे कि, कार्तिक आर्यन अपने अभिनय सफर की शुरुआत वर्ष 2011 में शुरू की. यह 'प्यार का पंचनामा' नामक एक हिन्दी फिल्म थी, जिसमें यह रजत नामक लड़के का किरदार निभा रहे थे. इस फिल्म में इन्होंने लगभग 5 मिनट बिना रुके अपना संवाद बोला था. जो हिन्दी फिल्म में सबसे लंबा माना जाता है.

ये भी पढ़े

लीजा ने शेयर की क्रिसमस मनाते हुए तस्वीरें

बॉलीवुड से नाता तोड़ TV ADS में नजर आने लगी है ये एक्ट्रेस

'डॉन 3' की स्क्रिप्ट को लेकर काफी गंभीर हैं- रितेश सिधवानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -