कन्नड़ नहीं बोलने पर कश्मीरी भाइयों की पिटाई
कन्नड़ नहीं बोलने पर कश्मीरी भाइयों की पिटाई
Share:

बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में कन्नड़ भाषा नहीं बोलने को लेकर एक कश्मीरी छात्र और उसके भाई की एक ग्रुप ने पिटाई  कर दी. जम्मू कश्मीर का यह लड़का यहां होटेल मैनेजमेंट का कोर्स कर रहा है. इतना ही नहीं इस ग्रुप ने उसकी कार तक तोड़ डाली. छात्र और उसके भाई का कसूर इतना था कि वे कन्नड़ नहीं बोल सके थे. पुलिस ने इन 10 लोगों में से 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

उत्तर बेंगलुरु के संजय नगर इलाके में एक बस स्टॉप के पास कुछ लोगों ने होटल प्रबंधन की पढ़ाई करने वाले 24 साल के एक कश्मीरी छात्र और उसके बड़े भाई की पिटाई कर दी. पीड़ितों के एक दोस्त ने बताया कि, 11 दिसंबर को छात्र और उसका भाई सुबह एक कार से घर लौट रहे थे, तभी एक फोन कॉल का जवाब देने के लिए उन्होंने कार रोकी. उन्होंने इस बीच, बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे और उनसे कन्नड़ में कुछ पूछा. छात्र ने उन्हें बताया कि वह कन्नड़ नहीं जानता है. इसे मुद्दा बनाते हुए, युवकों ने जोर दिया कि वे कन्नड़ में बोलें.

उन लोगों ने दोनों भाइयों से कहा कि वे लोग उन्हें तब जाने देंगे जब वे लोग सिर्फ कन्नड़ बोलेंगे. इसके बाद उन लोगों ने कुछ और लोगों को फोन करके वहां बुला लिया. वे हमें पीटने लगे और हमारी कार पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. इससे कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. जब पीड़ित ने पुलिस कंट्रोल रूम  में फोन करके मदद मांगी तो आरोपी मौके से फरार हो गए.

दो साल में पांचवी बार इस गैस एजेंसी में चोरी

बन्दर की क्रूरता से पीट-पीटकर हत्या, विडियो वायरल

अब कई बड़े बिल्डर के हेडक्वॉर्टर होगे नीलाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -