अब महिलाएं बनी केजरीवाल की चिंता
अब महिलाएं बनी केजरीवाल की चिंता
Share:

दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल महिलाओ की सुरक्षा को लेकर बड़े चिंतित नज़र आ रहे है. केजरीवाल गुरुवार को एक मिडिया रिपोर्ट का जवाब दे रहे थे, जिसके अनुसार, 'सिटी टैक्सी स्कीम 2017' के अनुसार कैब शेयर करके यात्रा करने की इजाजत नहीं होगी, क्योंकि कैब शेयरिंग किसी भी कानूनी ढांचे के तहत नहीं आता. दिल्ली में अमूमन लोग कैब किराये से लेने के बाद उसे किसी के साथ भी शेयर कर लेते है. इसके पीछे उनका मकसद पैसे की बचत करना होता है.

केजरीवाल ने ट्वीट किया, "मैं मानता हूं कि राइड शेयरिंग एक अच्छा विचार है, लेकिन हमारी चिंता महिलाओं की सुरक्षा को लेकर है.इस तरह से किसी भी अनजान व्यक्ति के साथ सफर करना महिलाओ के लिए सुरक्षित नहीं है. सरकार इस को लेकर काफी चिंतित है. इसी के कारण सिटी टैक्सी स्कीम 2017' के अनुसार कैब शेयर करके यात्रा करने की इजाजत नहीं दी जा रही है." आये दिन दिल्ली सरकार आम लोगो के सवालो और मुलभुत सुविधाओं के नहीं दिए जाने को लेकर सवालो से घिरती आ रही है.

प्रदुषण का मुद्दा सरकार के लिए सिरदर्द बना हुआ है. हाल ही में NGT ने बड़े सख्त शब्दों में सरकार को भारत-श्रीलंका मैच करवाने को लेकर फटकार भी लगाई थी, और दो दिनों में जवाब माँगा था.

यहाँ क्लिक करे 

ओखी का असर पूरे देश पर

किस जिले को मिला एनसीआर का दर्जा ?

रामलीला मैदान पर फिर अन्ना का अनशन

सरकार की मुश्किल बड़ी, 48 घंटो में जवाब देना होगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -