जेल में बंद होने के बाद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहेंगे लालू
जेल में बंद होने के बाद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहेंगे लालू
Share:

चारा घोटाले मामले में दोषी करार देने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जेल की हवा खा रहे हैं. अब सवाल यह उठ रहा है कि जब लालू जेल में बंद है तो वे अपने चाहने वाले और समर्थकों से कैसे संपर्क कर पाएंगे? और अपनी बात लोगों के बीच कैसे रख पाएंगे? तो घबराने की जरूरत नहीं है जेल में बैठे- बैठे इसका हल भी निकाल लिया है.

आपको बता दें कि वे जेल में बंद होने के बाद भी समर्थकों के संपर्क में लगातार बने रहेंगे. इसके लिए उन्होंने जेल में बंद होते हुए भी ऐलान किया है कि वह अब सोशल मीडिया के जरिए लोगों से संपर्क करेंगे और अपनी बात उन तक पहुंचाएंगे. इस बात की जानकारी खुद लालू ने दी. लालू ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाला और कहा कि वह अब ट्विटर के माध्यम से ही लोगों के बीच अपनी बात रखेंगे.

ट्विटर पर लालू ने अपने साथियों को संबोधित करते हुए कहा कि जेल प्रवास के दौरान उनके ट्विटर हैंडल का संचालन उनका कार्यालय और उनके परिवार के सदस्य करेंगे. ऐसे में सवाल उठा कि आखिर लालू के कार्यालय या उनके परिवार वालों को हर वक्त यह कैसे पता चलेगा कि लालू आखिर क्या बात लोगों के बीच रखना चाहते हैं? इस बारे में लालू ने कहा कि रोजाना उनसे जो भी लोग जेल मुलाकात करने आया करेंगे वह उन्हीं के जरिए अपना संदेश अपने कार्यालय या फिर अपने परिवार वालों तक पहुंचाएंगे, जो आगे ट्विटर के माध्यम से लोगों के बीच जाएगा.

लालू ने ट्वीट करके लिखा 'प्रिय साथियों, कारागार प्रवास के दौरान मेरे ट्विटर हैंडल का संचालन मेरा कार्यालय और परिवार के सदस्य करेंगे. समय-समय पर मुलाकातियों के मार्फत कार्यालय को संदेश पहुंचेगा जो आपके पास ट्विटर या अन्य विधा से पहुंच जाएगा. संगठित रहिए, सचेत रहिए.'

प्लास्टिक वेस्ट से बनेगी बिजली

यूपी में कई जगह मना अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन

प्रदेश में कर्मचारियों के पदोन्नति और तबादले 10 जनवरी से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -