जेल में लालू के सेवकों के पहुंचने का मामला गर्माया
जेल में लालू के सेवकों के पहुंचने का मामला गर्माया
Share:

पटना : रांची की बिरसा मुंडा जेल भेजे गए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मदद के लिए झूठे केस के चलते लालू के दो सेवक मदन यादव और लक्ष्मण के जेल में पहुंचने का मामला गर्मा गया है. इस मामले में जदयू ने झारखंड सरकार से मामले की उचित जांच करने की मांग की है.

इस बारे में जदयू प्रवक्ता नीरज सिंह ने इस मामले की जांच की मांग की है .उन्होंने कहा कि लालू यादव अपनी जाति के लोगों से सेवा करवा रहें हैं. सिंह ने कहा इस पूरे मामले से स्पष्ट है कि पुलिसकर्मी भी इस मामले में मिले हुए हैं.इसलिए जल्द से जल्द इस पूरे मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.

इस बारे में रांची के एसएसपी कुलदीप द्विवेदी  ने कहा कि हमें इस मामले की जानकारी मिली है और हम इसकी जांच कर रहें हैं. इस बात का खुलासा होने पर बिहार की राजनीति में बवाल मच गया है. बता दें कि दो सेवकों जिन का नाम मदन और लक्ष्मण है. इन दोनों ने एक अन्य युवक की मदद लेकर अपने ऊपर मारपीट करने और 10 हजार रुपए लूटने का आरोप लगाते हुए डोरंडा थाने में शिकायत दर्ज करवाईऔर बाद में रांची के लोअर बाजार थाने जाकर खुद ही सपर्पण कर दिया और जेल चले गए.

यह भी देखें

लालू अब ओपेन जेल में !

लालू के दो सेवक फर्जी केस बनाकर जेल पहुंचे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -