लालू यादव को सजा का  फैसला आज भी टला
लालू यादव को सजा का फैसला आज भी टला
Share:

नई दिल्ली: चारा घोटाले के एक मामले में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा दोषी ठहराए गए राजद प्रमुख लालू यादव की सजा का फैसला टलता ही जा रहा है.इसके पहले कल बुधवार को सजा सुनाई जानी थी.लेकिन एक बार फिर से लालू प्रसाद यादव की सजा पर फैसला टल गया. अब लालू की सजा पर फैसला शुक्रवार को होगा.

बता दें कि इस मामले में सजा का ऐलान कल बुधवार को होना था लेकिन वकील विन्देश्वरी प्रसाद का इंतकाल होने के कारण इस पर फैसला टाल दिया गया था. जबकि कोर्ट द्वारा आज अंग्रेजी वर्णमाला के ए से के तक वाले नाम के दोषियों की सजा पर सुनवाई करेगी. L से Z तक के नाम वाले दोषियों की सजा पर कल (शुक्रवार को) सुनवाई होगी.इसलिए आज का फैसला कल तक के लिए टाल दिया गया.

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव सहित 16 लोगों को देवघर कोषागार से अवैध तरीके से राशि निकालने के मामले में लालू को रांची की सीबीआई की विशेष अदालत ने धारा 420 120 बी और पीसी एक्ट की धारा 13(2) के तहत दोषी करार दिया था.जबकि इसी मामले में बिहार के एक पूर्व मंत्री विद्यासागर निषाद और पीएसी के त्तकालीन अध्यक्ष ध्रुव भगत, हार्दिक चंद्र चौधरी, सरस्वती चंद्र और साधना सिंह को बरी कर दिया था.

यह भी देखें

इन पांच अफसरों ने पकड़ा लालू का चारा घोटाला

लालू यादव की किस्मत का फैसला आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -