लालू के रैली खर्च पर आयकर विभाग की टेढ़ी नज़र
लालू के रैली खर्च पर आयकर विभाग की टेढ़ी नज़र
Share:

पटना : राजद प्रमुख लालू यादव ने गत 27 अगस्त को पटना में रैली आयोजित कर अपना शक्ति प्रदर्शन तो कर दिया, लेकिन इस रैली पर अब आयकर विभाग ने टेढ़ी नज़र करते हुए राजद प्रमुख को नोटिस जारी किया है और इस बड़ी रैली में किये गए खर्च को लेकर स्पष्टीकरण मांगा है.

उल्लेखनीय है कि आयकर विभाग ने आरजेडी को नोटिस जारी कर पूछा है कि 27 अगस्त रविवार को पटना में आयोजित रैली के लिए पैसा कहां से आया. रविवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में 'देश बचाओ, बीजेपी भगाओ' रैली आयोजित की थी. रैली में लालू यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा था.

इस रैली में आरजेडी के जो भी समर्थक पटना पहुंचे थे, उनके रहने और खाने पीने का इंतजाम पार्टी के 80 विधायक, सात पार्षद और तीन सांसदों  ने किया था.रैली के लिए तकरीबन 7000 पुलिस के जवानों और 1000 मजिस्ट्रेट तैनात किये गए थे  

आपको जानकारी दें दें कि इन दिनों लालू का पूरा परिवार आयकर विभाग में हाजिरी देते फिर रहा है. इसके पूर्व मंगलवार को आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय की संयुक्त टीम ने लालू के छोटे बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से घंटों बेनामी संपत्ति के मामले में पूछताछ की थी. लालू की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से भी इसी मामले में पूछताछ की गई थी .

 यह भी देखें 

जब लालू के भाषण में राबड़ी ने किए सुधार

शरद यादव का आरोप नीतीश कुमार ने खुद जेडीयू को छोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -