सेना ने हंदवाड़ा से पकड़ा लश्कर का आतंकी
सेना ने हंदवाड़ा से पकड़ा लश्कर का आतंकी
Share:

नई दिल्ली : सेना के अभियान के चलते अब आतंकवादी चैन की एक सांस भी नहीं ले पा रहे हैं. भारतीय सेना रोज़ किसी न किसी आतंकी को मौत की नींद सुलाती है तो किसी न किसी आतंकी को धर दबोचती है. वहीं खबर आयी है कि जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा से आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक खूंखार और सक्रिय आतंकी को सेना के जवानो ने धर दबोचा है.

अब पकड़े गए इस आतंकी से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है. वहीं पकड़े गए इस खूंखार आतंकी के पास से एक AK56 राइफल, दो मैग्जीन, 25 जिंदा कारतूस समेत एक तार काटने की मशीन बरामद हुई है. जानकारी के अनुसार शनिवार को 30 राष्ट्रीय राइफल्स और 92 केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने सयुक्त रूप से अभियान चलकर आतंकी को धर दबोचा.

पकड़े गए इस आतंकी का नाम रयाज अहमद खान है. सुरक्षा बल के जवानो ने इस आतंकी को पकड़ कर इसके छिपने के स्थान को भी जमींदोज़ कर दिया. जबकि शनिवार को ही शोपियां जिले में भारतीय सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमे अभी तक किसी के हताहत होने की कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है. वहीं दूसरी तरफ NIA (राष्ट्रीय जांच एजेंसी) ने भी शनिवार को ही पुलवामा जिले के एक युवक तौसीफ अहमद मलिक (25) को हिरासत में ले लिया. NIA ने जानकारी देते हुए कहा कि युवक को लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े कार्यों के कारण गिरफ्त में लेना पड़ा और अब जल्दी ही उसे दिल्ली स्थित पटियाला हाउस में NIA की विशेष अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा.

ड्रोन मिलने से सुरक्षा एजेंसियां हुई चौकस

CRPF जवान ने अपने ही साथियों को भून डाला

पुलिस के हाथ लगी सफलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -