जल्द ही अपनी दूसरी सेल के साथ लेनोवो के8 नोट होगा उपलब्ध, जानिए स्पेसिफिकेशन !
जल्द ही अपनी दूसरी सेल के साथ लेनोवो के8 नोट होगा उपलब्ध, जानिए स्पेसिफिकेशन !
Share:

चीनी स्मार्टफोन अभी हालहि में लांच हुआ था. लेकिन बिक्री में काफी सारे लोगो लेनोवो के इस नए स्मार्टफोन को नहीं खरीद पाए है. कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन को 26 अगस्त के दिन दोपहर 12 बजे से ले पाएंगे. ग्राहकों को लेने से पहले एक बार इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को ध्यान से देख लेना चाहिए. लेनोवो के8 नोट स्मार्टफोन 5.5 इंच वाले आईपीएस डिस्प्ले, 2.5 डी क्वर्ड, कोर्निग गोरिल्ला ग्लास 3 भी दिया है.

कंपनी का यह नया स्मार्टफोन परफॉर्मन्स के चलते  मीडियाटेक हेलिओ X23 डेका-कोर प्रोसेसर व मल्टीटॉस्किंग के लिए 3जीबी रैम के साथ इनबिल्ट 32जीबी स्टोरेज दिया है. जबकि दूसरे वेरिएंट में 4 जीबी रैम भी मौजूद है. कैमरा सेटअप में 13 मेगा पिक्सल का सेंसर और फ्रंट कैमरा में 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है. फोटोग्राफी को बेहतर बनाने के लिए  डीएसएलआर की तरह bokech इफ़ेक्ट दिया है. स्मार्टफोन में सभी जरुरी कनेक्टिविटी दी गयी है. जिसमे शामिल है वीओएलटीई,ब्लूटूथ, जीपीएस उपलब्ध है. स्मार्टफोन में पॉवर क्षमता के लिए 4000 एमएएच बैटरी दी गयी है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Benelli 150cc बाइक की डिजाइन हुई लीक, इन फीचर्स का होगा समावेश!

Samsung के इस स्मार्टफोन के लांच से पहले सामने आया BixBy

Lenovo का यह दमदार स्मार्टफोन 26 अगस्त से होगा उपलब्ध

सावधान! आपकी निजी जानकरी इन Gadget से भी हो सकती है लीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -