महाराष्ट्र हिंसा: जब हाथ में पत्थर लिए बच्चे का VIDEO वायरल
महाराष्ट्र हिंसा: जब हाथ में पत्थर लिए बच्चे का VIDEO वायरल
Share:

पुणे : भीमा- कोरेगांव में फैली जातीय हिंसा में जहां दलित संगठनों ने महाराष्ट्र बंद का ऐलान किया था. वहीं बंद के दौरान मुंबई समेत महाराष्ट्र के कई जिलों में तोड़फोड़ और आगजनी की अप्रिय घटनाएं घटित हुई थी. अब इस घटना से जुड़े हुए कई वीडियों सोशल मीडिया पर हो रहे हैं, जिनमें हिंसा फैलाते हुए लोग दिखाई दे हैं.

वहीं हिंसा से जुड़ा एक बच्चे का वीडियो वायरल हो हुआ है. इसमें एक बच्चा हाथों में पत्थर लेकर जाते हुए दिख रहा है. उससे रिपोर्टर जब पूछता है कि कहां जा रहे हो तो वह जवाब देता है कि वह मराठाओं को मारने जा रहा है. जिस पर यूजर्स ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है.

वहीं, एक अन्य वीडियो में चेंबूर स्टेशन पर कुछ लोग लोकल ट्रेन पर पथराव करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कई लोगों के हाथों में दलित संगठन के झंडे भी हैं. इन उपद्रवियों के साथ लोकल में सफर कर रहे लोगों की बहस होती है और वो पथराव कर देते हैं.

इसके अलावा एक वीडियो में कुछ लोग शिवसेना के दफ्तर पर तोड़फोड़ करते हैं, इसके बाद पथराव कर कुछ गाड़ियों पर केरोसिन छिड़ककर आग लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.इसी तरह का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कुछ उपद्रवी सड़कों पर चल रही तेज गाड़ियों को निशाना बनाते हैं और डंडे से उनके कांच फोड़ देते हैं.बंद के दौरान कई लोकल ट्रेनों में भी पथराव हुए हैं. तो कहीं बसों को जलाया गया. कहा जा रहा है कि सरकार उपद्रवियों की पहचान कर रही है और उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.  

दलितों का विरोध बना फडणवीस सरकार का सिरदर्द

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -