महिन्द्रा KUV-100 आने से पहले ही हो गई वायरल
महिन्द्रा KUV-100 आने से पहले ही हो गई वायरल
Share:

कार निर्माता कंपिनियों में एक अजीब से प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है, हर कंपनी आये दिन अपनी नयी कार एक दूसरे के विरोध में लाॅन्च कर रही है। ऐसे मे महिन्द्र की भी एक नयी कार को देखा गया है। यह महिन्द्रा KUV-100 के फेसलिफ्ट अवतार को मुम्बई-पूणे हाइवे पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इस कार को लेकर यह बताया जा रहा है की अपडेट केयूीव-100 को इंडियन मार्केट में आॅटो एक्सपो-2018 के दौरान लाॅन्च किया जा सकता है। 

एक वेबसाइट के अनुसार फेसलिफ्ट केयूवी.100 के पिछले बंपर में बदलाव हुआ हैए संभावना है कि इसके अगले बंपर में भी बदलाव हो सकता है। कुछ समय पहले भी फेसलिफ्ट KUV-100 को टेस्टिंग के दौरान देखा गया थाए उस दौरान इस में ड्यूल-बेरल हैडलैंप्स की झलक देखने को मिली थी। संभावना है कि महिन्द्रा इस में सनग्लास से प्रेरित हैडलैंप्स दे सकती है।

महिंन्द्र की यह कार दिखने में काफी शानदार है इसमें अलाॅय व्हील को भी कवर से ढका हुआ है। इतना ही नही है इस कार का डिज़ाइन KUV-100 ड्यूल-टोन थीम वर्जन में लगे 15 इंच व्हील से मिलता.जुलता है।  इसे लेकर यह भी बताया जा रहा है की इस में मौजूदा मॉडल की तरह ऑल.ब्लैक केबिन आएगा। फेसलिफ्ट वर्जन में टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम भी दिया जा सकता है।  इस कार को दोनों वेरियंट में उतारा जाएगा। KUV-100 फेसलिफ्ट में ऑटोमैटेड मैनुअल ट्रांसमिशन ;एएमटीद्ध का विकल्प भी आ सकता है।

24 अगस्त को लॉन्च हो रही है ट्रायम्फ की स्ट्रीट स्क्रैम्ब्लर

भारत में पहली बार नज़र आई फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट

जल्द ही FORD की नई Ecosport भारतीय बाजार में मचाने वाली तहलका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -