प्रेमी बनना चाहते है मनजोत सिंह
प्रेमी बनना चाहते है मनजोत सिंह
Share:

'ओए लकी लकी ओए' और 'फुकरे' जैसी फिल्मों के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता मनजोत सिंह इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है. उनका कहना है कि, वह फिल्मों में रोमांटिक भूमिका करना चाहते हैं. बता दे कि, मनजोत सिंह ने बॉलीवुड में अपने नाम आगाज 2008 में महज 17 साल की उम्र में फिल्म 'ओए लकी! लकी ओए!' से किया था. इसके बाद उन्होंने उड़ान', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'अजहर' और 'फुकरे रिटर्न्‍स' जैसी फिल्मों में काम किया.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मनजोत सिंह ने कहा कि, "सबसे पहले तो मैं यह कहना चाहूंगा कि मुझे अब तक जितने मौके मिले हैं, उससे बहुत खुश हूं. मैं जानता हूं कि लोग मुझे पर्दे पर क्यूट दिखने और शरारती लड़के के अंदाज के चलते पसंद करते हैं, लेकिन अब मैं बड़ा हो गया हूं और पर्दे पर रोमांस वाला दृश्य करना चाहता हूं."

आगे उन्होंने कहा कि, "सच पूछिए तो मैं एक प्रेमी का किरदार निभाना चाहता हूं. बॉलीवुड फिल्म में रोमांटिक हीरो बनने का सपना हर अभिनेता देखता है. मैं समझता हूं कि रोमांटिक हीरो की छवि दर्शकों के मन में लंबे समय तक बनी रहती है." बात करे फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द लघु फिल्म 'आई एम गुरिंदर सिंह ग्रेवाल' में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

जनवरी 2018 में दर्शको का मनोरंजन करने आ रहीं है ये मूवीज

इन सेलेब्स ने हर बार ठुकराया है बिग बॉस में जाने का ऑफर

'Happy Birthday' विद्या बालन

खूबसूरत अदाकारा सोनाली बेंद्रे का आज जन्मदिन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -