अपने शानदार लुक और जबरजस्त फीचर्स के साथ मारूति ने पेश की Ciaz S
अपने शानदार लुक और जबरजस्त फीचर्स के साथ मारूति ने पेश की Ciaz S
Share:

भारत में आये दिन कार निर्माता कंपनियों में अच्छी खासी प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है। आये दिन कोई न कोई कार निर्माता कंपनी अपनी नयी कार लाॅन्च कर रही हैं ऐसे में मारूति ने भी अभी हाल ही में अपनी सियाज एस लाॅन्च की है जो पहले से ज्यादा दिखने में शानदार और गजब के फीचर्स के साथ। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 9.39 लाख रूपए बतायी जा रही है। मारूति सियाज का नया वजर्न सियाज एस कार है। Ciaz S को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में पेश किया गया है।

बतादें की मारूति की सियाज एस होंडा सिटी, फॉक्सवैगन विन्टो, स्कोडा रैपिड और अपकमिंग हुंडई वरना को कड़ी चुनौती देगी A सियाज एस में एप्पल कारप्ले और एंड्रोएड ऑटो के साथ टचस्क्रीन इन्फोटमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा इस कार में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल फीचर्स भी दिया गया है। कंपनी ने इसमें नये फीचर्स भी एड किये हैं जो ग्राहकों को और अधिक अपनी ओर आकर्षित कर रही है। मारूति की इस नयी कार में सेफ्टी फीचर के लिए डुअल एयरबैग, सीट बैल्ट, EBD के साथ ABS और चाइल्ड सीट रिस्ट्रेन्ट सिस्टम दिया गया है।

मार्केटिंग एंड सेल के सीनियर इग्जेक्यूटिव आर एस  कलसी का कहना है कि सियाज ने मारुति सुजुकी में खुद को सबसे स्थापित ब्रांड बना लिया है अक्टूबर 2014 में सियाज की लॉन्चिंग के बाद से 1.70 लाख यूनिट बिक चुकी हैं। कार में 91bhp का 1.4 लीटर पेट्रोल और 88bhp का 1.3 लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो कि स्मार्ट हाइब्रिड विकल फॉर्म सुजुकी सिस्टम के साथ दिया गया है। पेट्रोल वर्जन पर 5-स्पीड मेनुअल गियरबॉक्स और 4-स्पीड ऑटोबॉक्स जबकि डीजल वर्जन पर 5-स्पीड मैनुअल यूनिट दी गई है।

जानिए किस कंपनी ने दिया Fortuner को इंटीरियर शाही लुक

नयी एडवेंचर बाइक Yamaha T7 का हुआ खुलासा, सामने आयी इसकी खूबियां

TVS की नयी बाइक RR 310 का स्केच जारी हुआ, सामने आयी खूबियां !

जमीन के ऊपर तो बहुत घूमे होंगे, लेकिन जमीन के नीचे बसे इस शहर के बारे में भी जान लीजिये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -