हॉनर के महंगे फोन्स पर मिल रही भारी छूट
हॉनर के महंगे फोन्स पर मिल रही भारी छूट
Share:

क्रिसमस और नए साल के मौके पर कई स्मार्टफोन कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने हैंडसेट्स पर शानदार ऑफर्स मुहैया करा रही है. इसी क्रम में चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हॉनर फ्लिपकार्ट के साथ मिल अपना नया ऑफर लेकर आई है. कंपनी के Honor 9i, Honor 8 Pro और Honor 6X स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर आकर्षक डील्स के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है. फ्लिपकार्ट पर चल रहे इस हॉनर सेलिब्रेशन के तहत हॉनर 8 प्रो हैंडसेट को 4,000 रुपये कम दाम में बेचा जा रहा है. आप इस स्मार्टफोन 25,999 रुपये में खरीद सकते है.

इस स्मार्टफोन की असल कीमत 29,999 है. कम्पनी द्वारा इस हैंडसेट पर 18,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. वहीं 17,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुए हॉनर 9i को अब 15,999 रुपये में ख़रीदा जा सकता है. अब बात करें कंपनी ने हॉनर 6X स्मार्टफोन कि तो इस स्मार्टफोन के 32 जीबी वेरिएंट को 9,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस स्मार्टफोन पर 2000 रूपए की छूट दी जारी है.

वहीं 13,999 रुपये की कीमत पर लांच हुए इस स्मार्टफोन के 64 जीबी वेरिएंट 11,999 रुपये में अपना बनाया जा सकता है. उल्लेखनीय है कि कंपनी ने अभी हाल ही में हॉनर 6एक्स के अपग्रेड वर्जन हॉनर 7एक्स को पेश किया था. इस ड्यूल कैमरा सेटअप वाले स्मार्टफोएन पर भी एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है.

 

कहीं आपका बच्चा भी तो नहीं हो गया मानसिक बीमारी का शिकार

जल्द आ रहा Onda V18 Pro टैबलेट

30 दिसंबर को लांच होगा 'ओप्पो A83' स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -